फोटो गैलरी

Hindi Newsसरदार की निगाहें 2018 विश्व कप पर

सरदार की निगाहें 2018 विश्व कप पर

अपने कैरियर के अंतिम पड़ाव पर खड़े भारत के पूर्व कप्तान सरदार सिंह ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी जेमी ड्वेयर से प्रेरणा लेकर घरेलू सरजमीं पर होने वाले 2018 विश्व कप के लिये मानसिक और शारीरिक रूप से फिट...

सरदार की निगाहें 2018 विश्व कप पर
एजेंसीFri, 13 Jan 2017 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने कैरियर के अंतिम पड़ाव पर खड़े भारत के पूर्व कप्तान सरदार सिंह ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी जेमी ड्वेयर से प्रेरणा लेकर घरेलू सरजमीं पर होने वाले 2018 विश्व कप के लिये मानसिक और शारीरिक रूप से फिट होने का लक्ष्य बनाया है। 31 वर्षीय सरदार 21 जनवरी से शुरू होने वाली हॉकी इंडिया लीग में गत चैम्पियन जेपी पंजाब की अगुवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी प्रतियोगिता उनके मौजूदा खेल का आकलन करने में उनकी मदद करेगी।

इस स्टार मिडफील्डर ने कहा कि इस साल की हॉकी इंडिया लीग मेरे लिये महत्वपूर्ण होगी क्योंकि मैं खुद का आकलन कर सकता हूं कि मैं कहां हूं और मुझे अपने खेल में और सुधार के लिए क्या करने की जरूरत है। मैं जेमी ड्वेयर जैसे खिलाड़ी से प्रेरित हूं जो 35-36 साल की उम्र तक अपने खेल में शीर्ष पर रहे। इसलिए मुझे नहीं लगता कि उम्र कोई चिंता है।

उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य भारत में होने वाले 2018 पुरूष विश्व कप तक शारीरिक और मानसिक रूप से फिट बने रहने का है। मैं हॉकी इंडिया लीग में अपने खेल में शीर्ष पर होना चाहता हूं और सुनिश्चित करना चाहता हूं कि साल की शुरुआत अच्छी हो।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें