फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला का धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में हंगामा

महिला का धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में हंगामा

गर्भपात कराने का आरोप लगा महिला ने पति को जेल भिजवायायुवक को मामले की जानकारी लेने के लिए बुलाया तो बवाल हुआनोएडा। संवाददातासेक्टर-24 थाना क्षेत्र में एक महिला का धर्म परिवर्तन कराकर उत्पीड़न करने के...

महिला का धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गर्भपात कराने का आरोप लगा महिला ने पति को जेल भिजवाया

युवक को मामले की जानकारी लेने के लिए बुलाया तो बवाल हुआ

नोएडा। संवाददाता

सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में एक महिला का धर्म परिवर्तन कराकर उत्पीड़न करने के आरोप में एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को हंगामा किया। हालांकि, दंपति में समझौता होने के बाद सभी लोग वापस चले गए। दंपति अलग-अलग रह रहा है।

मूलरूप से पश्चिम बंगाल निवासी एक युवक सेक्टर-22 चौड़ा गांव में रहता है। मार्च 2015 में युवक की मुलाकात सेक्टर-27 निवासी एक महिला से हुई थी। धीरे-धीरे मुलाकात प्यार में बदल गई। युवक ने बताया कि इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। युवक का आरोप है कि शादी के बाद महिला के एक अन्य युवक से संबंध में हो गए। विरोध करने पर महिला ने उस पर छह माह पहले गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने उसे इस मामले में जेल भेज दिया था।

युवक ने जेल से बाहर आने के बाद डीजीपी को पूरे प्रकरण की शिकायत भेजी। इसकी जांच सेक्टर-24 थाना पुलिस को मिली। थाना प्रभारी का कहना है कि युवक को मामले के संबंध में जानकारी करने के लिए बुलाया गया था। पीछे से महिला भी आ गई। महिला ने बताया कि वह अपने पति के साथ नहीं रहती है। उसने पूर्व में जो शिकायत की थी उसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया था। इस मामले में धर्म परिवर्तन का आरोप लगाते हुए एक संगठन के लोग भी थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे। पुलिस का कहना है कि पूरा मामला समझ में आने के बाद सभी लोग थाने से चले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें