फोटो गैलरी

Hindi Newsकम पैसे लेकर टिकट नहीं देने पर तीन कंडक्टरों को नौकरी से निकाला

कम पैसे लेकर टिकट नहीं देने पर तीन कंडक्टरों को नौकरी से निकाला

तय किराए से कम पैसे लेकर उनको अपनी जेब में रखने की शिकायत आने पर नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन- एनएमआरसी- ने एसी बसों के तीन कंडक्टरों को नौकरी से निकाल दिया है। शिकायत मिलने पर एनमआरसी के प्रबंध ने...

कम पैसे लेकर टिकट नहीं देने पर तीन कंडक्टरों को नौकरी से निकाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 11 Jan 2017 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

तय किराए से कम पैसे लेकर उनको अपनी जेब में रखने की शिकायत आने पर नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन- एनएमआरसी- ने एसी बसों के तीन कंडक्टरों को नौकरी से निकाल दिया है। शिकायत मिलने पर एनमआरसी के प्रबंध ने जांच कराई थी।

सोशल मीडिया में एक शख्स ने शिकायत की थी कि हाल में ही शुरू हुईं एनएमआरसी की एसी बसों में कंडक्टर हेराफेरी कर रहे हैं। लोगों से कम पैसे लेकर उनको बिना टिकट यात्रा करवा रहे हैं। यह पैसा कंडक्टर अपनी जेब में रख रहे हैं। उस शख्स ने बताया कि ग्रेटर नोएडा से सेक्टर-37 तक का किराया 45 रुपये है लेकिन अगर टिकट नहीं मांगेंगे तो 25 रुपये देने पड़ेंगे। यह शिकायत आने पर एनएमआरसी के प्रबंध निदेशक ने जांच कराई। जांच में अन्य सवारियों से भी इसी तरह हेराफेरी करते हुए पकड़े जाने पर सूरजभान और अमित नामक कंडक्टर को नौकरी से निकाल दिया गया है। इनके अलावा मंगलवार को बिना टिकट के सवारी मिलने पर अंकित को भी ननौकरी से निकाल दिया गया है। एनएमआरसी ने ये कंडक्टर एक कंपनी से हायर किए थे। एनएमआरसी के प्रबंध निदेशक ने कहा कि अब रोजाना बिना टिकट यात्रियों की भी जांच हुआ करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें