DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किसान की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

थोरा गांव में बुधवार की रात किसान कृपाल सिंह की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस अभी दो फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

गभाना अलीगढ़ निवासी वीरेंद्र पुत्र कैलाश अपनी बुआ के पास थोरा गांव में रहता था। बुधवार की रात वीरेन्द्र करीब आठ बजे कृपाल के मकान पर पहुंचा और शराब पिलाने के बहाने उसे अपने साथ ले गया। वहां पहले से ही गांव के दो युवक मौजूद थे। कृपाल और वीरेंद्र समेत इन चारों लोगों ने जमकर शराब पी। उसके बाद वीरेंद्र ने अपने दोनों साथियों की मदद से कृपाल के गले में बेल्ट का फंदा डालकर हत्या कर दी। कृपाल के चेहरे और सिर को बुरी तरह ईटों से कुचल दिया जिससे शिनाख्त नहीं हो सके।

पुलिस ने वीरेंद्र को शुक्रवार को जेवर अंडरपास से गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त की गई बेल्ट को बरामद किया है। अब पुलिस कृपाल सिंह के मोबाइल को बरामद करने के लिए उसे अलीगढ़ लेकर गई है।बदले और लालच के कारण वारदात कीवीरेंद्र ने बताया कि थोरा गांव के दो नामजद लोगों ने उसे 10 लाख रुपये देने का लालच दिया था। हत्या में दोनों ने सहयोग दिया था।

जेवर के इंस्पेक्टर राजपाल सिंह तोमर का कहना है कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी वीरेंद्र का कहना है की थोरा गांव में दो वर्ष पूर्व गिरिराज की हत्या हुई थी। गिरिराज का पुत्र कपिल और साला कृपाल से रंजिश मानते थे। उसी को लेकर तीनों ने कृपाल की हत्या कर दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chief accused arrested for killing farmer