फोटो गैलरी

Hindi Newsगलत इंजेक्शन देने का आरोप, बच्ची की मौत

गलत इंजेक्शन देने का आरोप, बच्ची की मौत

ममूरा में एक डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन से बच्ची की मौत का आरोप लगा है। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी डॉक्टर फरार है।भागलपुर निवासी मुकेश पांडेय...

गलत इंजेक्शन देने का आरोप, बच्ची की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Jun 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ममूरा में एक डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन से बच्ची की मौत का आरोप लगा है। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी डॉक्टर फरार है।

भागलपुर निवासी मुकेश पांडेय सेक्टर-66 ममूरा गली नंबर-7 में रहते हैं। वह एक कंपनी में काम करते हैं। उनकी पांच साल की बेटी सुनीता कई दिन से बीमार थी। बच्ची का गली नंबर-7 स्थित एक क्लीनिक में इलाज चल रहा था। यह क्लीनिक मालदा पश्चिम बंगाल निवासी राहुल इस्लाम चलाता था। बताया जा रहा है कि वह झोलाछाप डॉक्टर है। परिजनों का आरोप है कि बुधवार शाम गलत इंजेक्शन देने से बच्ची की मौत हो गई।

बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने विरोध किया। इसके बाद डॉक्टर क्लीनिक बंद कर फरार हो गया। परिजनों ने फेज-3 थाने में डॉक्टर के खिलाफ गलत इंजेक्शन देने से बच्ची की मौत का आरोप लगा केस र्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी डॉक्टर का मोबाइल फोन बंद है। उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें