फोटो गैलरी

Hindi Newsसमोसे खाकर 11 मजदूर बीमार

समोसे खाकर 11 मजदूर बीमार

ग्रेटर नोएडा। दनकौर कस्बे में एक एक मिठाई विक्रेता के समोसे खाने से 11 मजदूर बीमार हो गए हैं। सभी को दनकौर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। आरोप है कि दुकानदार...

समोसे खाकर 11 मजदूर बीमार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Apr 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा। दनकौर कस्बे में एक एक मिठाई विक्रेता के समोसे खाने से 11 मजदूर बीमार हो गए हैं। सभी को दनकौर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। आरोप है कि दुकानदार मजदूरों को समझौता करने की धमकी दे रहा है।

कस्बे में पाटिया चौक पर परचून की दुकानों पर नईम, रईस, बंटी, मनोज, गोकल, राजन, अनवर और छोटू समेत 11 लोग मजदूरी का काम करते हैं। सोमवार सुबह को मजदूरी करते वक्त सभी ने बाजार में ही स्थित एक नामी हलवाई की दुकान से समोसे मंगाए थे। समोसे खाने के कुछ देर बाद ही मजदूरों को उल्टी-दस्त और पेट में दर्द की शिकायत होने लगी। तबीयत बिगड़ने पर मजदूर अपने घर चले गए, जहां हालत बिगड़ते देख उनके परिजनों ने सभी को दनकौर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और सूखामल अस्पताल में भर्ती कराया है।

हालांकि शाम तक मजदूरों को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी मिल गई थी। फूड इंस्पेक्टर महेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। शिकायत मिलने पर दुकानदार पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें