DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कबाड़ के गोदाम की छत गिरने से एक की मौत, महिला समेत चार घायल

यमुनापार के करावल नगर इलाके में मंगलवार सुबह कबाड़ की एक गोदाम की छत गिरने से एक की मौत हो गई जबकि एक महिला समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को गुरूतेग बहादुर(जीटीबी) अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। मलबे की चपेट में आए लोगों को बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

आशंका जताई जा रही है कि अधिक सामान रखने के कारण गोदाम की छत गिरी है। बहरहाल स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे में मारे गए शख्स की पहचान 55 वर्षीय राजेन्द्र कुमार के रूप में हुई है। वहीं घायलों में 40 वर्षीय सीता देवी , 50 वर्षीय रोहताश, 40 वर्षीय सतवीर और  40 वर्षीय बिन्नी  शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक  नरेश कुमार का करावल नगर स्थित अंकुर एंक्लेव में 200 गज का कबाड़ का गोदाम है। इस गोदाम में अक्सर उसके चाचा राजेन्द्र कुमार भी बैठा करते थे।

गोदाम में करीब एक महिला समेत चार मजदूर काम करते है। एक मंजिला इस गोदाम की मंगलवार सुबह करीब ग्यारह बजे छत अचनाक ही भरभरा कर गिर गई, जिसकी चपेट में गोदाम मालिक के चाचा व महिला समेत पांच लोग आए। घटना की जानकारी तत्काल स्थानीय पुलिस व दमकल विभाग को दी गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सभी घायलों को मलबे से बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान राजेन्द्र कुमार ने दम तोड़ दिया। वहीं जबकि महिला समेत चार अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। इस मामले की फिलहाल जांच चल रही है। इसमें किसी को अभी घटना का जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ymunapar karawal nagar junk