yamunapar police - पुलिस ने पीड़ित से फुटेज मांगी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने पीड़ित से फुटेज मांगी

यमुनापार के न्यू उस्मानपुर में बदमाशों ने एक घर में सेंध लगाकर नगदी, जेवरात व अन्य कीमती सामान सहित करीब पांच लाख रुपये का माल उड़ा दिया। यह वारदात पास स्थित एक दुकान लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस से जब इस बारे में बताया गया तो उसने पीड़ित से खुद फुटेज लाने को कहा।

बदमाशों ने शनिवार रात तब वारदात को अंजाम दिया, जब पीड़ित परिवार अपने रिश्तेदार के यहां सोनिया विहार में जागरण समारोह में शामिल होने गया था। पीड़िता परिवार रविवार तड़के घर पहुंचा तो घटना का पता चला।

खास बात यह है कि पास ही में स्थित एक दुकान पर लगे सीसीटीवी में रात करीब ढाई बजे तीन संदिग्ध बदमाश बैग लेकर गली से भागते हुए नजर आए हैं। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन फुटेज की बात कहने पर उल्टे पीड़ित संजय वाजपेयी से ही उसे थाने लेकर आने को कह दिया।
मंडावली में भी चोरी: मंडवली इलाके में भी सेंधमारों ने गौरव नाम एक शख्स के घर का ताला तोड़कर 30 हजार नगदी और तीन मोबाइल चुराकर फरार हो गए। चौंकाने वाली बात यह है कि वारदात के वक्त परिवार के सभी सदस्य घर में मौजूद थे। लेकिन किसी को कुछ पता नहीं चला। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:yamunapar police