DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निर्माणाधीन मकान की दूसरी मंजिल से गिरा तेजाब, मां-बेटी झुलसीं

यमुनापार के भजनपुरा इलाके में मुख्य मार्ग पर स्थित एक निर्माणाधीन मकान की दूसरी मंजिल से मां-बेटी पर तेजाब गिर गया। हादसे के वक्त इस मकान में साफ-सफाई चल रही थी। झुलसी हालत में दोनों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर इस संबंध में लापरवाही बरते जाने का मामला दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक 31 वर्षीय महिला अपने परिवार के साथ भजनपुरा इलाके में स्थित सी-ब्लॉक रहती है। रविवार शाम को वह अपनी दस वर्षीय बेटी के साथ भजनपुरा मुख्य मार्ग पर किसी काम से आई थी। मां-बेटी जब डी ब्लॉक इलाके में पहुंची, तभी उनके ऊपर अचानक निर्माणाधीन मकान की दूसरी मंजिल से तेजाब जैसा कुछ ज्वलनशील पदार्थ गिर गया।

घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसी हालत में मां-बेटी को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के मुताबिक जांच में यह बात सामने आई कि निर्माणाधीन मकान में टाइल लगाने के बाद सफाई का काम चल रहा था। उसके लिए तेजाब का इस्तेमाल किया जा रहा था। काम करने वालों की लापरवाही से तेजाब से नीचे गिर गया, जिसकी चपेट में मां-बेटी आ गए और झुलए गए। पुलिस काम करने वाले दो लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:yamunapar bhajanpura area construction house acid