फोटो गैलरी

Hindi Newsएमसीडी चुनावः भाजपा के लिए प्रचार करेंगे यूपी सीएम आदित्यनाथ

एमसीडी चुनावः भाजपा के लिए प्रचार करेंगे यूपी सीएम आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय राजधानी में 23 अप्रैल को होने वाले एमसीडी चुनावों के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों में एक होंगे। पार्टी ने एमसीडी चुनाव अभियान के लिए स्टार...

एमसीडी चुनावः भाजपा के लिए प्रचार करेंगे यूपी सीएम आदित्यनाथ
एजेंसीTue, 28 Mar 2017 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय राजधानी में 23 अप्रैल को होने वाले एमसीडी चुनावों के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों में एक होंगे। पार्टी ने एमसीडी चुनाव अभियान के लिए स्टार प्रचारकों की सूची तैयार की है। इस सूची में केंद्रीय मंत्रियों, भाजपा-शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष व्यक्तिगत रूप से इन नेताओं से प्रचार करने का आग्रह करेंगे।

भाजपा की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष रवीन्द्र गुप्ता ने कहा कि यह वरिष्ठ पार्टी नेताओं की संभावित सूची है जो नगर निगम चुनावों में प्रचार करेंगे और आम आदमी पार्टी तथा उसके नेता अरविन्द केजरीवाल का पर्दाफाश करेंगे।

एंटी रोमियो अभियान: चचेरे भाई बहन को पकड़ने वाले पुलिसकर्मी सस्पेंड

भारतीर जनता पार्टी ने मंगलवार देर रात एमसीडी चुनाव समिति गठित की। इस समिति में 19 सद्स्यों को शामिल किया गया है। समिति की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी करेंगे। समिति में प्रभारी श्याम जाजू व सह प्रभारी समेत केंद्रीय मंत्री, सांसद, पूर्व अध्यक्ष समेत संगठन महमंत्री सिद्धार्थन समेत अन्य पार्टी पदाधिकारियों को शामिल किया गया है। यह समिति टिकट मंजूरी के लिए भाजपा की वैधानिक समिति है।

अफ्रीकियों पर हमला: पांच गिरफ्तार, विदेश मंत्री ने यूपी के सीएम से की बात

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें