DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टिकट बदलने के संकेत दे गए आजम

नगर विकास मंत्री आजम खां ने कहा कि पार्टी ने अभी टिकट की घोषणा की है, पर्चा नहीं भरा है। किसी का भी टिकट कट सकता है। आजम ने इशारों ही इशारों में स्पष्ट कर दिया कि टिकट बदले जा सकते हैं।

सिद्धार्थ विहार स्थित गंगाजल उपचार संयंत्र के लोकार्पण के दौरान आजम खां से पूछा गया गया कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि सपा में किसी माफिया और दागी को टिकट नहीं दिया जाएगा। इस पर उन्होंने कहा कि टिकट उन्होंने फाइनल नहीं किए हैं, लेकिन यह तय है कि अभी केवल घोषणा की है, किसी का पर्चा नहीं भरा गया है। अभी किसी का भी टिकट कट सकता है। उन्होंने अपने पुत्र को टिकट देने की बात पर कहा कि बच्चा जीतकर ही लौटेगा। राजनीति में सभी को मौका मिलना चाहिए।

नोटबंदी पर आजम भाजपा पर भड़के। उन्होंने कहा कि नोटबंदी का दंश देश को लंबे समय तक झेलना होगा। गुजरात में 1500 करोड़ रुपये का कालाधन पकड़ा गया, उसका कुछ नहीं हुआ। कालेधन के नाम पर बैंकों का धंधा खूब चला है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से प्रदेश में चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। उन्हें वोट नोट पर नहीं बल्कि काम पर मिलेगा। प्रदेश सरकार विकास के कार्य करा रहीं है, लेकिन केंद्र ने नोटबंदी कराकर विकास कार्यों को ठप करा दिया। अकेले मुस्लिम जौहर विश्वविद्यालय में चार हजार मजदूरों की नौकरी चली गई। उन्होंने सभी कर्मचारियों और डॉक्टरों का वेतन रोक दिया और सभी से कह दिया कि बिना पैसा नौकरी करनी है तो करो नहीं तो चले जाओ।

बादशाह का थैला भी होगा चेक
आजम खां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बादशाह संबोधित करते हुए कहा कि वह कहते हैं कि वो फकीर हैं। अपना थैला उठाकर चले जाएंगे, लेकिन देश की जनता अब उन्हें ऐसे ही नहीं जाने देगी। जाएंगे तो वो जरूर लेकिन थैला उनका भी चेक होगा। उन्होंने महिलाओं पर चुटकी लेते हुए कहा कि और दे लो वोट, अब तुम्हारे मंगलसूत्र की भी जांच होगा। जब बादशाह जानते ही नहीं कि मंगलसूत्र क्या होता तो वह उसकी कद्र क्या करेंगे। अब महिलाओं को उनके गहनों का भी हिसाब देना होगा।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:urban development minister azam khan tickets