DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रहस्यमयी परिस्थितियों में दो किशोरों की मौत

रहस्यमयी परिस्थितियों में दो किशोरों की मौत

पुरानी तहसील मार्ग स्थित नंगला रोड़ निवासी दो किशोरों की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक दोनों मृतक किशोरों की मौत का कारण ज्ञात नहीं हो सका है। कॉलोनी में हुई इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग काफी संख्या में एकत्रित हो गए। दो किशोरों की मौत के बाद कॉलोनी में मातम पसर गया है। 

जानकारी के अनुसार नंगला रोड़ निवासी 17 वर्षीय अरूण उर्फ अन्नी पुत्र कैलाश तथा 16 वर्षीय रामू उर्फ रामकुमार पुत्र मोहनलाल शुक्रवार को सुबह अपने घरों से निकले थे। दोपहर के समय कॉलोनी के कुछ लोगों ने उक्त दोनों किशोरों को गली में बेहोशी की हालत में पड़ा देखा। उनकी हालत को देखकर लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग पहुंच गए। बेहोशी की हालत में मिले दोनों को कॉलोनी के लोग निकट के अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें आगे रैफर कर दिया। पलवल ले जाते समय रास्ते में ही दोनों ने दम तोड दिया। 

कॉलोनी में जैसे ही दोनों किशोरों की मौत की खबर पहुंची भारी संख्या में महिला-पुरूष कॉलोनी में पहुंच गए। खबर लिखे जाने तक मृतकों की मौत का कारण का ज्ञात नहीं हो सका था। एसएचओ सुनील कादयान का कहना है कि शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: two teenagers killed in mysterious circumstances