फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली सहित कई इलाकों में ट्रैफिक प्रभावित

दिल्ली सहित कई इलाकों में ट्रैफिक प्रभावित

शुक्रवार को नई दिल्ली सहित कई इलाकों में ट्रैफिक प्रभावित हुआ। पॉश इलाके जैसे शांतिपथ, चाणक्यपुरी और रेसकोर्स आदि जगहों पर विरोध प्रदर्शनों के चलते वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुरानी दिल्ली में भी...

दिल्ली सहित कई इलाकों में ट्रैफिक प्रभावित
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Nov 2016 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को नई दिल्ली सहित कई इलाकों में ट्रैफिक प्रभावित हुआ। पॉश इलाके जैसे शांतिपथ, चाणक्यपुरी और रेसकोर्स आदि जगहों पर विरोध प्रदर्शनों के चलते वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुरानी दिल्ली में भी वाहन चालकों को जाम से जूझना पड़ा। नई दिल्ली में कई स्थानों पर राजनीतिक दलों एवं दूसरे संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किए। 

प्रदर्शनकारी सात रेसकोर्स यानी प्रधानमंत्री आवास की तरफ बढ़ना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में ही रोक दिया। इसके चलते ट्रैफिक बाधित हो गया। शांतिपथ, चाणक्यपुरी, सत्यामार्ग, रेसकोर्स, तीनमूर्ति और कनाटप्लेस जैसे इलाकों में वाहनों की लंबी कतार लग गई। 

दोपहर बाद केजी मार्ग, संसद मार्ग, रायसीना रोड पर भी वाहनों की आवाजाही बाधित हुई। कमल अत्तातुर्क मार्ग से भिंडर प्वाइंट व सम्राट होटल तक वाहनों का जमावड़ा लगा हुआ था। करीब तीन बजे रायसीना रोड को खोला गया। सुबह वजीराबाद फ्लाईओवर पर एक टैंकर खराब होने के कारण ट्रैफिक बाधित हुआ। इस वजह से खजूरी खास तक वाहन खड़े हो गए। मेट्रो वर्क के चलते मायापुरी से नारायणा तक और निरंकारी समागम होने के कारण किंग्सवे कैंप से बुराड़ी चौक के आसपास वाहनों की लाइन लगी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें