topper of bsc in it arrested in theft - बीएससी (आईटी) टॉपर बन गया चोर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीएससी (आईटी) टॉपर बन गया चोर

बीएससी (आईटी) टॉपर बन गया चोर

महंगे शौक क्या-क्या नहीं करवाता है, ऐसे ही एक मामले में एक बीएससी (आईटी) टॉपर ने अपने शौक पूरे करने के लिए चोरी की वारदात कर डाली। उसने एक ट्रैवल एजेंसी के दफ्तर से लाखों की चोरी कर डाली और पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

गांधी नगर थाने की पुलिस ने आरोपी 26 साल के अनुरंजन को जनकपुरी से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। 
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित सचिन का गांधी नगर में टूर एंड ट्रैवल का ऑफिस है। यहां कुछ दिन पहले तक आरोपी अनुरंजन कार्यरत था।

गुरुवार रात उसके ऑफिस में चोरी हो गई। इस दौरान चोर ढाई लाख रुपए, लैपटॉप, सीसीटीवी और डीवीआर चुराकर ले गये। इस मामले की जांच स्थानीय पुलिस ने शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने फुटेज देखा जिसमें सचिन ने अनुरंजन को पहचान लिया।

इसके बाद उसे पकड़ लिया गया। अनुरंजन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने तमिलनाडु की एक यूनिवर्सिटी से बीएससी आईटी किया है, जहां वह टॉपर रहा है। उसने बताया कि उसे नौकरी छोड़ने के बाद बाइक की जरूरत थी। इसके लिए उसने चोरी की। उसे इस बात की पूरी जानकारी थी कि सचिन के यहां कैश कहां रखा जाता है। इसके बाद वह गुरुवार रात में वह छज्जे के रास्ते टूर एंड ट्रैवल एजेंसी के ऑफिस में घुसा और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:topper of bsc in it arrested in theft