फोटो गैलरी

Hindi Newsकाला जादू का डर दिखा कर युवती के साथ 19 दिनों तक रेप

काला जादू का डर दिखा कर युवती के साथ 19 दिनों तक रेप

दिल्ली के शकरपुर इलाके में रहने वाली एक युवती को बंधक बनाकर 19 दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म का आरोप एक तांत्रिक सहित दो लोगों पर है। आरोपी ने काला जादू के नाम पर महिला को धमकी देकर...

काला जादू का डर दिखा कर युवती के साथ 19 दिनों तक रेप
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 13 Aug 2015 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के शकरपुर इलाके में रहने वाली एक युवती को बंधक बनाकर 19 दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म का आरोप एक तांत्रिक सहित दो लोगों पर है। आरोपी ने काला जादू के नाम पर महिला को धमकी देकर चुप रहने को कहा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी अब्दुल्ला मुशर्रफ को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार बीते 24 जुलाई को 23 वर्षीय महिला ने शकरपुर थाने में शिकायत दी। उसने बताया कि लगभग एक साल पहले पड़ोसी अक्षय उसे अपने साथ गाजियाबाद के विजय नगर में ले गया था। वहां पर उसके साथ अक्षय और तांत्रिक अब्दुल्ला मुशर्रफ ने दुष्कर्म किया। उन्होंने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। तांत्रिक ने महिला को धमकी दी कि वह काला जादू कर उसके भाई को मार देगा।

बीते चार जुलाई को अक्षय एक बार फिर उसे अपने साथ विजय नगर ले गया। वहां दोनों ने पहले तो उसकी जमकर पिटाई की। फिर बंधक बनाकर उसे 19 दिनों तक वहां रखा गया। इस दौरान नशीला पदार्थ देकर बार-बार दोनों आरोपियों ने दुष्कर्म किया। अब्दुल्ला ने वहां अपने दो अन्य परिचितों को बुलाया जिन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। उन दोनों लोगों से अब्दुल्ला ने रुपये लिए। आरोपियों ने कोरे कागत पर महिला के हस्ताक्षर लेने के साथ ही उसका मोबाइल एवं गहने भी छीन लिए।

महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस की एक टीम ने विजय नगर में छापा मारकर अब्दुल्ला को गिरफ्तार कर लिया। शिकायत की भनक लगते ही अक्षय फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें