DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फ्लैट की अलॉटमेंट रद्द होने का नोटिस मिलने से खलबली

0 अलॉटियों ने डीसी, डीटीपी और सीपी ऑफिस के समक्ष किया प्रदर्शन
0 प्रशासन से न्याय की लगाई गुहार
नहर पार ग्रेटर फरीदाबाद के पियूष हाइट्स की ओर से फ्लैट की अलॉटमेंट रद्द किए जाने का नोटिस मिलने से अलॉटियों में खलबली मच गई है। इसे लेकर अलॉटियों ने मंगलवार को डीसी, डीटीपी और सीपी ऑफिस के समक्ष प्रदर्शन कर न्याय की गुहार लगाई। प्रशासनिक अधिकारियों ने अलॉटियों को न्याय दिलाए जाने का भरोसा दिलाया है।
पियूष हाइट्स अपार्टमेंट अलॉटी सोसाइटी के प्रधान तुलिंदर कटोच के नेतृत्व में सचिव सुरेश पाल सिंह, धीरज जैन, आरसी गुप्ता, राकेश गृुप्ता समेत करीब 40-50 लोगों ने सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय के समक्ष प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने जिला उपायुक्त अमित कुमार अग्रवाल से मुलाकात कर अपना दुखड़ा सुनाया। अलॉटियों ने ज्ञापन के माध्यम से जिला उपायुक्त को बताया कि वर्ष 2006 से वर्ष 2008 के बीच उन्होंने फ्लैट बुक कराया। वर्ष 2009 में ये फ्लैट तैयार कर लिए जाने थे। लेकिन आज तक भी ये फ्लैट उन्हें अलॉट नहीं किए गए हैं। जबकि वह 95 फीसदी राशि जमा करा चुके हैं। केवल 5 फ ीसदी राशि देना बकाया है। अलॉटियों का आरोप है कि बिल्डर ने उन्हें 12 से 14 लाख रुपये बकाया का नोटिस थमाते हुए फ्लैट अलॉटमेंट रद्द किए जाने के लिए नोटिस दिया है। जिसमें उन्हें 15 दिनों में बकाया राशि जमा कराए जाने को कहा गया है, अन्यथा न देने पर फ्लैट अलॉटमेंट रद्द किए जाने की बात कही है।
अलॉटियों की शिकायत सुनने के बाद जिला उपायुक्त ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि सरकार की ओर से ऐसे मामलों को सुलझाने के लिए एक कमेटी बनाई गई है। जिसमें इस मामले की सुनवाई करवाई जाएगी। इसके बाद उन्होंने यह शिकायत एसडीएम के पास भेज दी। इसके बाद अलॉटियों ने डीटीपी अमरीक सिंह से मुलाकात की। जहां उन्होंने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। इसके बार अलॉटी सेक्टर-21 सी स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस आयुक्त सुभाष यादव से मुलाकात कर उन्हें अपना दुखड़ा सुनाया। उन्होंने अलॉटियों को न्याय का भरोसा दिलाया है। एसोसिएशन के प्रधान कटोच ने बताया कि पुलिस और प्रशासन की ओर से उनकी समस्या ध्यान से सुनी गई है। उन्होंने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही उनकी इस समस्या का समाधान कराया जाएगा। उधर, अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की जांच करवाई जाएगी और पीडि़तों को इंसाफ दिलवाया जाएगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फ्लैट की अलॉटमेंट रद्द होने का नोटिस मिलने से खलबली