DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीड़ित ने डीसी को शिकायत देकर न्याय की लगाई गुहार

सीनियर सेकेंडरी स्कूल कादीपुर के प्रिंसिपल के खिलाफ एक ठेकेदार ने डीसी को शिकायत दी है। डीसी ने मामले की जांच जिला शिक्षा अधिकारी से कराने को कहा है। आरोप है कि काम कराने के बाद प्रिंसिपल ने ठेकेदार को पैसे नहीं दिए।

अंबेडकर नगर निवासी सूरज ने डीसी टीएल सत्यप्रकाश को शिकायत दी है कि वह बेल्डिंग का काम करता है। सीनियर सेकेंडरी स्कूल कादीपुर के प्रिंसिपल मनीराम ने काम कराया था। जब बकाया 40 हजार रुपये मांगा तो प्रिंसिपल समेत अन्य स्टॉफ ने डरा धमका कर भागा दिया।

डीसी को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि प्रिंसिपल मनीराम ने गांव समसपुर में किराए के लिए 32 कमरे का तीन मंजिला मकान बनाया हुआ है। इसमें भी खिड़की दरवाजे का काम किया। सूरज का कहना है कि प्रिंसिपल ने काम कराने के बाद पैसा नहीं दिया।

जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. मनोज कौशिक ने बताया कि सूरज नामक व्यक्ति ने डीसी को शिकायत दी थी। जिसकी जांच ब्लॉक एजुकेशन अधिकार कैप्टन इंदू बोकन को सौप दी गई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि प्रिंसिपल ने काम कराने के बाद पैसे नहीं दिए। दूसरी ओर सीनियर सेकेंडरी स्कूल कादीपुर के प्रिंसिपल मनीराम ने बताया कि सूरज से कुछ काम कराए थे। काम के बाद सूरज को अकाउंट पे चेक दे दिया गया था। दोनों भाईयों का आपसी विवाद है और उसके आरोप निराधार हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पीड़ित ने डीसी को शिकायत देकर न्याय की लगाई गुहार