DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल गांधी ने दूसरे दिन भी MCD सफाईकर्मियों से मुलाकात की

राहुल गांधी ने दूसरे दिन भी MCD सफाईकर्मियों से मुलाकात की

सफाईकर्मियों के वेतन के मुद्दे पर राहुल गांधी ने गरीब समर्थक रुख दिखाते हुए उन्हें आश्वासन दिलाया कि वह अपनी पूरी जिंदगी वंचितों के अधिकारों के लिए लगा देंगे चाहे उन्हें कहीं भी दबाया जा रहा हो।

पूर्वी दिल्ली एमसीडी कार्यालय में सफाईकर्मियों से मुलाकात के बाद राहुल ने कहा कि मैं केवल सफाईकर्मियों के बारे में बात नहीं कर रहा हूं बल्कि गरीबों के बारे में बात कर रहा हूं चाहे उनका उत्पीड़न कहीं भी हो रहा हो। चाहे वह सूट बूट के लोग हों या वे आम आदमी (पार्टी) के हों, उनका काम नहीं कर रहे हैं और मैं उनके साथ खड़ा हूं।
     
सफाईकर्मियों की हड़ताल पर केंद्र और दिल्ली सरकार की आलोचना करने के एक दिन बाद कामगारों ने राहुल से उनके आवास पर मुलाकात कर उनको धन्यवाद दिया।
     
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पूर्वी दिल्ली में कल एमसीडी कर्मियों की हड़ताल में शिरकत की और उनके साथ एकजुटता दिखाई। उन्होंने कहा कि भले ही उन्होंने उनके साथ 15 मिनट बिताए लेकिन वह उनके हितों के लिए अपनी पूरी जिंदगी समर्पित करने को तैयार हैं।
    
राहुल ने कहा कि मैं उनके साथ खड़ा हूं और भविष्य में भी उनके साथ खड़ा रहूंगा। मैं उनके साथ हर जगह खड़ा रहने को तैयार हूं। मैंने उनसे कहा था कि उन्हें जहां कहीं भी जरूरत हो मैं उनके साथ हूं।
     
उन्होंने कहा कि कल मैं उनके साथ 15 मिनट था लेकिन मैं उनके लिए अपने घंटे, दिन, महीने, वर्ष और पूरी जिंदगी देने को तैयार हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल गांधी ने दूसरे दिन भी MCD सफाईकर्मियों से मुलाकात की