DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उड़ान छूटी, तोमर को कार से पटना ले गई दिल्ली पुलिस

उड़ान छूटी, तोमर को कार से पटना ले गई दिल्ली पुलिस

देरी से पहुंचने की वजह से दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री जितेन्द्र तोमर को लेकर अमौसी एयरपोर्ट पहुंची दिल्ली पुलिस को यहां से बैरंग लौटना पड़ा। जिस इंडिगो के विमान से जितेन्द्र तोमर को लेकर दिल्ली पुलिस की टीम को पटना जाना था वह उसके एयरपोर्ट पहुंचने से पहले ही उड़ चुका था। नतीजतन काफी देर एयरपोर्ट परिसर में माथापच्ची करने के बाद दिल्ली पुलिस पूर्व मंत्री को लेकर सड़क के रास्ते पटना के लिए रवाना हुई। फर्जी डिग्री मामले में दिल्ली पुलिस को उन्हें लेकर भागलपुर जांच के लिए जाना है।

फर्जी डिग्री मामले में आरोपित दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री जितेन्द्र तोमर को लेकर दिल्ली पुलिस गुरुवार को देर से एयरपोर्ट पहुंची। उनका टिकट इंडिगो की उड़ान संख्या 6 ई 342 में बुक था लेकिन एयरपोर्ट पहुंचने के पहले ही विमान उड़ चुका था। इस विमान से टीम को पटना जाना था। काफी देर एयरपोर्ट परिसर में ही जितेन्द्र तोमर के साथ दिल्ली पुलिस की टीम बैठी रही और फोन पर आला अफसरों से बातचीत करती रही।

पूर्व सूचना नहीं दी थी दिल्ली पुलिस ने
एयरपोर्ट अथारिटी के अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने आने की पूर्व सूचना भी नहीं दी थी। शाम को 5:05 बजे के करीब जितेन्द्र तोमर को लेकर दिल्ली पुलिस की टीम फैजाबाद से लखनऊ के अमौसी स्थित चौ. चरण सिंह एयरपोर्ट पहुंची। उनका टिकट इंडिगो की जिस उड़ान का था वह तय समय 4:55 बजे निकल गई। एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक दिल्ली पुलिस की टीम को उड़ान से 45 मिनट पहले पहुंचना चाहिए था।

सिर पकड़कर बैठ गए पुलिसवाले
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इंडिगो की पटना जाने वाली उड़ान छूट जाने की जानकारी मिलने पर दिल्ली पुलिस कर्मी सिर पकड़ कर प्रतीक्षा हॉल में बैठ गए। इस बीच एयरपोर्ट के सुरक्षा कर्मी कुछ पूछने उनके पास आए तो दिल्ली पुलिसकर्मियों ने कुछ भी जानकारी देने से मना कर दिया। उनमें से एक बार-बार फोन मिला कर किसी आला अफसर से बात कर रहा था। वहीं जितेन्द्र तोमर सामान्य रहे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उड़ान छूटी, तोमर को कार से पटना ले गई दिल्ली पुलिस