DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार की टक्कर से दादा-पोते की मौत

आनंद विहार इलाके में सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार फॉरच्यूनर कार ने स्कूटी सवार दादा-पोते को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान 65 वर्षीय सुलेख चंद्र जैन व 14 वर्षीय ऋषभ के रूप में हुई है। दुर्घटना के बाद आरोपी चालक कार को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार को जब्त कर लिया है। फरार आरोपी कार चालक की पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, सुलेख चंद्र अपने परिवार के साथ कृष्णा नगर इलाक में ए ब्लॉक स्थित लक्षमण पार्क में रहते थे। सोमवार सुबह सुलेख चंद्र अपने पोते ऋषभ के साथ विवेक विहार इलाके में अपनी बेटी भारती गुप्ता के यहां गए थे।

करीब पौने ग्यारह बजे वह पोते ऋषभ के साथ स्कूटी से अपने घर घर लौट रहे थे। जब वह विवेकानंद कॉलेज व आनंद विहार मार्ग को जोड़ने वाले अशोका निकेतन मार्ग की लाल बत्ती पर पहुंचे, तभी एक तेज रफ्तार बेलगाम फॉरच्यूनर कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जख्मीहालत में दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉंक्टरों ने ऋषभ को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके दादा सुलेख चंद्र को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया। हालांकि, करीब घंटे भर चले उपचार के बाद सुलेख चंद ने भी दम तोड़ दिया। दोनों के सिर में गंभीर चोटें आई थीं।

माना जा रहा है कि सामान्य श्रेणी का हेलमेट होने के कारण वह पूरी तरह से चकनाचूर हो गया था। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर सब्जी मण्डी मोर्चरी में दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराय और शव परिजनों को सौंप दिए है और आरोपी फरार चालक की तलाश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कार की टक्कर से दादा-पोते की मौत