फोटो गैलरी

Hindi Newsमुलायम सिंह यादव नियमित जांच के लिए पहुंचे मेंदांता अस्पताल

मुलायम सिंह यादव नियमित जांच के लिए पहुंचे मेंदांता अस्पताल

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव रविवार को अपने नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए मेदांता अस्पताल पहुंचे। करीब दो घंटे तक सघन जांच के बाद उन्हें डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी। 76 वर्षीय मुलायम सिंह...

मुलायम सिंह यादव नियमित जांच के लिए पहुंचे मेंदांता अस्पताल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Apr 2015 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव रविवार को अपने नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए मेदांता अस्पताल पहुंचे। करीब दो घंटे तक सघन जांच के बाद उन्हें डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी। 76 वर्षीय मुलायम सिंह के छाती में संक्रमण की स्थिति की जांच की गई। अस्पताल के इंटरनल मेडिसिन विभाग की निदेशक डॉ सुशीला कटारिया की टीम ने उनकी जांच की। सोमवार को उनकी रिपोर्ट आएगी। उनका कुछ जरुरी बल्ड टेस्ट,ईसीजी,इको टेस्ट भी किए गए। इस दौरान उनका हृदयरोग विशेषज्ञों,इंटरनल मेडिसिन विभाग के विशेषज्ञों और गैस्ट्रोएंट्रोलॉजिस्ट,यूरोलॉजिस्ट की टीम ने जांच की। अस्पताल के प्रवक्ता के अनुसार वह सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक अस्पताल में रहे। डॉक्टरों की टीम ने उनकी जांच की है।

मुलायम सिंह को सात मार्च को सांस लेने में तकलीफ,तेज बुखार की तकलीफ होने पर लखनऊ से एयर एंबुलेंस से गुड़गांव लाया गया था। वह दस दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे। वह करीब एक सप्ताह आइसोलेशन वार्ड में भर्ती रहे। इस दौरान डॉक्टरों ने स्वाइन फ्लू की आशंका के कारण उनका थ्रोट स्वैब टेस्ट कराया था,लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई थी। डॉक्टरों ने उन्हें छाती में गंभीर संक्रमण की रिपोर्ट दी थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें