DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला से बदसलूकी मामले में सोमनाथ भारती समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज

महिला से बदसलूकी मामले में सोमनाथ भारती समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज

मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती सहित उनके तीन और कार्यकर्ताओं के खिलाफ साकेत थाने में बुधवार को मामला दर्ज किया गया है।

पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों पर महिला के साथ बदसलूकी और अभद्रता करने का मामला दर्ज किया है जबकि सोमनाथ भारती पर इन लोगों को महिला के साथ बदसलूकी करने के लिए उकसाने का आरोप है।

पुलिस फिलहाल मजिस्ट्रेट के सामने महिला का बयान दर्ज करने के बाद ही इस मामले में सोमनाथ भारती समेत अन्य लोगों से पूछताछ करने की बात कह रही है। पुलिस मजिस्ट्रेट के सामने पीड़ित का बयान गुरुवार को कराने की बात कह रही है।

दक्षिणी दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना ईद मिलन समारोह की है। मालवीय नगर इलाके में स्थानीय विधायक सोमनाथ भारती ने ईद मिलन समारोह का आयोज कराया था जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए थे, इसी दौरान सहेली नाम की सामाजिक संस्था की अध्यक्षा शाबाना खान ने अरविंद केजरीवाल से मिलने की कोशिश की थी। जिसे बाद में स्थानीय कार्यकर्ताओं और मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया था।

घटना के बाद में शाबाना खान ने अपने साथ हुई बदसलूकी को लेकर साकेत थाने में शिकायत दी थी। जिसमें उसने कहा था कि विधायक सोमनाथ भारती द्वारा आयोजित ईद मिलन समारोह में विधायक के इशारे पर आप कार्यकर्ताओं ने मेरे साथ धक्का-मुक्की, बदसलूकी और गाली-गलौच भी की। मैं अपनी संस्था के बच्चों के साथ सीएम से मिलना चाहती थी लेकिन मुझे सोमनाथ भारती के कार्यकर्ताओं ने सिर्फ रोका बल्कि मेरे साथ बदसलूकी भी की। मैं जब कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बदसलूकी और गाली-गलौच की शिकायत सोमनाथ भारती से की तो उन्होंने मेरी बात सुनने से मना कर दिया। इस मामले में पुलिस ने शाबान के बयान के आधार पर बुधवार को मामला दर्ज किया।

वीडियो फुटेज की भी बात सामने आई
पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला के आरोपों को ध्यान में रखते हुए पुलिस इस मामले में सोमनाथ भारती समेत उन सभी लोगों से पूछताछ करने की तैयारी में है। पुलिस इस मामले की जांच के दौरान उस दिन की सीसीटीवी फुटेज भी जांचने की तैयारी में है। पुलिस के अनुसार फिलहाल इस मामले को नए सिरे से जांचने की तैयारी की जा रही है ताकि मामले के सभी पहलुओं को समान्य रूप से देखा जा सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:somnath bharti and three party workers case filled