DA Image
27 फरवरी, 2020|1:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सॉफ्टवेयर इंजीनियर शैलेंद्र हत्या कांड: रंजिशन हत्या की आशंका

सॉफ्टवेयर इंजीनियर शैलेंद्र हत्या कांड: रंजिशन हत्या की आशंका

सॉफ्टवेयर इंजीनियर शैलेंद्र हत्याकांड में पुलिस प्रेम प्रसंग या रंजिशन हत्या की आशंका जता रही है। हत्या के बाद लूट दिखाने का प्रयास किया गया है। पुलिस इस दिशा में जांच कर रही है।

वहीं पुलिस का कहना है कि जांच में पता चला है कि शैलेंद्र के खाते से पैसे नहीं निकले हैं, लेकिन एनएच-24 पर मसूरी से दिल्ली तक और सेक्टर-62 के सभी एटीएम की सीसीटीवी फुजेट खंगाली जा रही है।

रंजिश या प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका पर पुलिस उसके दोस्तों और कंपनी में लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं शैलेंद्र के मोबाइल की कॉल डिटेल्स भी खंगाली जा रही है। हलांकि पुलिस अभी यह पता नहीं लगा पाई है कि लूट के लिए हत्या हुई है या रंजिशन हत्या कर लूट दिखाने का प्रयास किया गया है। या फिर प्रेम प्रसंग का मामला है।

बता दें कि 22 जुलाई की रात सेक्टर-62 सी-ब्लाक स्थित लॉजिक्स सेपर कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर शैलेंद्र की हत्या कर दी गई थी। पगवाड़ा मुरादाबाद का रहने वाला शैलेंद्र पांडवनगर दिल्ली में पत्नी और दस साल के बेटे के साथ रहता था। शनिवार सुबह पुलिस को शैलेंद्र का शव सेक्टर-62 पीर रोड़ पर पड़ा हुआ मिला था। परिजनों ने सेक्टर-58 थाने में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:software engineer shailendra murder police investigation