फोटो गैलरी

Hindi Newsशार्प शूटर आरोपी गिरफ्तार, कई मामलों में था वांछित

शार्प शूटर आरोपी गिरफ्तार, कई मामलों में था वांछित

संगम विहार थाना पुलिस ने शुक्रवार को समीम उर्फ गुंडा गैंग के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान सूरज के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक कई मामलों में वांछित चल रहा था। पुलिस...

शार्प शूटर आरोपी गिरफ्तार, कई मामलों में था वांछित
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Mar 2017 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

संगम विहार थाना पुलिस ने शुक्रवार को समीम उर्फ गुंडा गैंग के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान सूरज के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक कई मामलों में वांछित चल रहा था। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली व एनसीआर में हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण और फिरौती के दस से ज्यादा मामले सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्तोल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश में छापामारी कर रही है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, संगम विहार थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि समीम उर्फ गुंडा गैंग के कुछ सदस्य संगम विहार इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। एसएचओ इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह के नेतृत्व में एसआइ रोहित चाहर, राजेश, सुधीर, शिवदत्त, हेड कांस्टेबल रामकेश, कांस्टेबल सतेंद्र और मुकेश एक टीम गठित की। 

टीम ने छापेमारी कर सूरज को दबोच लिया। पूछताछ में उसने कुबूल किया कि वह अपने गैंग के सदस्यों के साथ विरोधी गिरोह के सदस्यों पर हमला और उनकी हत्या करने की साजिश कर रहा था। आरोपी पर संगम विहार थाना व फरीदाबाद के कई थानों में हत्या, हत्या की कोशिश, फिरौती व अपहरण की कोशिश के मामले दर्ज हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें