फोटो गैलरी

Hindi Newsसेल्समैन से दिनदहाड़े एक लाख रुपये लूटे

सेल्समैन से दिनदहाड़े एक लाख रुपये लूटे

खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में बदमाशों ने शनिवार दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर सेल्समैन से एक लाख रुपये लूट लिए। सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाका लगाकर वाहनों की जांच की लेकिन वे पकड़ में...

सेल्समैन से दिनदहाड़े एक लाख रुपये लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 09 Jul 2016 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में बदमाशों ने शनिवार दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर सेल्समैन से एक लाख रुपये लूट लिए। सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाका लगाकर वाहनों की जांच की लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट और आर्म्स एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है।

खाड़सा निवासी मनीष कुमार का मोबाइल रिचार्ज का बाघनकी में दुकान है। वह एक निजी मोबाइल कंपनी में सेल्समैन भी है। शनिवार दोपहर करीब 12 बजे मोटरसाइकिल से खाड़सा गांव से मोहम्मदपुर की ओर जा रहा था। बीच में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया। पिस्टल दिखाकर मनीष से रुपये से भरा बैग ले लिया। तत्काल पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शहर के प्रमुख स्थानों पर नाका लगाकर वाहनों का सघन जांच अभियान चलाया लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं लगा।

जांच अधिकारी देवेन्द्र ने शिकायत पर तीन अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर लिया है। पीडि़त का कहना है कि बैग में एक लाख रुपये थे। वह दुकानों से पैसे इकठ्ठा कर ले जा रहा था। उन्होंने बताया कि जिस जगह पर वारदात हुई है, वहां पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। पुलिस आसपास जगहों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

जांच अधिकारी ने बताया कि बदमाशों को पहले से पता रहा होगा कि मनीष पैसे लेकर आ रहा है। इसमें उसके किसी जानकार के होने का शक है।

उल्लेखनीय है कि शहर में लगातार हो रही लूट की वारदातों से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। गुरुवार को तीन जगहों पर लूट की वारदातें हुई थीं।
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें