फोटो गैलरी

Hindi Newsकंपनी में लाखों की चोरी करने वाले सर्विलांस के जरिए पकड़े गए

कंपनी में लाखों की चोरी करने वाले सर्विलांस के जरिए पकड़े गए

कोतवाली सेक्टर-20 थाना पुलिस ने 15 जून को सेक्टर-5 की एक थिनर कंपनी में लाखों की चोरी करने वाले चार चोरों को गिरफ्तार किया है। सभी को चोरी की मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर पकड़ा गया। इनकी पहचान नीरज...

कंपनी में लाखों की चोरी करने वाले सर्विलांस के जरिए पकड़े गए
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Jun 2016 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली सेक्टर-20 थाना पुलिस ने 15 जून को सेक्टर-5 की एक थिनर कंपनी में लाखों की चोरी करने वाले चार चोरों को गिरफ्तार किया है। सभी को चोरी की मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर पकड़ा गया। इनकी पहचान नीरज निवासी मधुबनी बिहार, राजकुमार, अर्जुन और दीपक निवासी नेपाल के रूप में की है। पुलिस ने इनके पास से चोरी का लैपटॉप, कंपनी की टी-शर्ट के बडंल, चादी की मूर्तियां, मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया है।

1.5 लाख रुपये समेत लाखों का सामान हुआ था चोरी
पुलिस के मुताबिक सेक्टर-5, ए-82 स्थित कृष्णा पेंट केमिकल कंपनी है। 15 जून की रात चारों खिड़की के रास्ते कंपनी में घुसकर 1.5 लाख रुपये चोरी किए थे। साथ ही लैपटॉप, मोबाइल, कंपनी के नाम की टी-शर्ट के बंडल समेत लाखों का सामान चोरी कर लिया था।

मोबाइल चालू करते ही धरे गए चोर
पुलिस के मुताबिक कंपनी मालिक से चोरी हुए मोबाइल का आईईएमईआई नंबर लिया गया था। मोबाइल को सर्विलांश पर लगाया गया था। चोरों ने मोबाइल में सिम कार्ड लगाया। इससे उनकी लोकेशन और डिटेल्स मिल गई। पुलिस ने उन्हें शनिवार रात सेक्टर-3 स्थित एक पार्क से रात 10:30 बजे दबोच लिया। सभी को जेल भेज दिया गया है। ये सभी मोबाइल, बाइक चोरी, घरों और फैक्ट्रियों में चोरी करते थे। पहले भी जेल जा चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें