फोटो गैलरी

Hindi Newsचोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

नोएडा को सेक्टर-10 में एक फर्नीचर शोरुम के काउंटर में रखे एक लाख 38 सौ रुपये चुराकर एक कर्मचारी फरार हो गया है। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। शोरूम संचालक ने सेक्टर-20 थाने...

चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 29 May 2016 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा को सेक्टर-10 में एक फर्नीचर शोरुम के काउंटर में रखे एक लाख 38 सौ रुपये चुराकर एक कर्मचारी फरार हो गया है। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

शोरूम संचालक ने सेक्टर-20 थाने में सीसीटीवी फुटेज देकर कर्मचारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। फरीदाबाद के रहने वाले सुशील सिंह का सेक्टर-10, ए-6 में शगुन फर्नीचर हाउस के नाम से फर्नीचर का शोरुम है। शोरुम में सलीकपुर, पिलखुवा हापुड़ के रहने वाला सोनू उर्फ सलीम कार्पेंटर का काम करता था। सुशील ने बताया कि सोनू बीती 28 मई की सुबह गल्ले की चाभी चुराकर उसमें रखे एक लाख 38 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उन्होंने सेक्टर-20 थाने में एफआईआर दर्ज कराकर फुटेज पुलिस को दी है।

दो महीने पहले काम पर रखा था: सुशील सिंह ने बताया कि उन्होंने सलीम को दो महीने पहले ही नौकरी पर रखा था। सोनू ने उन्हें जो आईडी दी थी उसमें पता पिलखुवा का है। उन्हें शक है कि पता गलत हैं। उन्होंने सोनू का मोबाइल नंबर और फोटो पुलिस को दिया है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें