DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुड़गांव: बदमाश तीन घरों से लाखों का सामान ले गए

साइबर सिटी में बदमाशों ने तीन घरों का ताला तोड़कर लाखों रुपये के सामान उठा ले गए। रविवार को शिकायत मिलने पर संबंधित थाना पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सोसाइटी और सेक्टरों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।
 
सुशांतलोक फेज दो निवासी प्रदीप चावला ने सेक्टर 56 थाना पुलिस में दी शिकायत में बताया कि बदमाश शनिवार की रात घर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हो गए। बदमाश मंहगा दो कैमरा, दो लेंस, आई पोड, कैश और अन्य सामान उठा ले गए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है। पीडि़त का कहना है कि दो लाख रुपये का सामान बदमाश उठा कर ले गए। जांच अधिकारी एसआई राजेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज लेकर आरोपियों की पहचान की जा रही है। 

दूसरे मामले में सेक्टर 51 स्थित सनसिटी निवासी कोनार्ड फर्नाडिज ने सेक्टर 56 थाना पुलिस में शिकायत दी है कि बदमाश छह हजार कैश समेत अन्य सामान उठा ले गए। पुलिस सनसिटी में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। तीसरे मामले में मारुति कुंज निवासी मनबीर ने भोंडसी थाना पुलिस में शिकायत दी है कि वह 29 अगस्त से घर से बाहर गए थे। शनिवार को वापस लैटे को घर का ताला टूटा हुआ मिला। पीडि़त का कहना है कि बदमाश कैश और गहने उठा ले गए।

मॉडल से लाखों डायमंड युक्त गहने चोरी
सेक्टर 67 निवासी नीरु शर्मा रविवार की शाम पांच बजे होंडा कार से एंबीयंस माॠल में खरीददारी करने आई थी। माॠल में पर्स रखकर बाहर बैठी हुई थी। इसी दौरान किसी ने उनका पर्स उठा लिया। पर्स में डायमंड युक्त मंगलसूत्र, डायमंड युक्त रिंग, दस हजार रुपये कैश, डेबिट कार्ड, आईडी प्रुफ, होंडा सिटी कार की चाबी और आई फोन रखा हुआ था। जांच अधिकारी हवलदार अजीत कुमार ने बताया कि माॠल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की लेकिन आरोपी की पीठ दिखाई दे रही है। माॠल में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान की कोशिश की जा रही है।

लैपटॉप चोरी
राम नगर निवासी विक्की अग्रवाल किसी कार्य से सेक्टर 47 स्थित रहेजा मॉडल गए हुए थे। माॠल से किसी ने उनका बैग चोरी कर लिया। पीडि़त ने सदर थाना पुलिस में दी शिकायत में बताया कि बैग में दो लैपटाॠप और जरुरी कागजात रखे हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gurgaon punk three houses lakh of goods looted