ghaziabad private company employee murder - निजी कंपनी कर्मचारी की गला दबा कर हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निजी कंपनी कर्मचारी की गला दबा कर हत्या

निजी कंपनी कर्मचारी की गला दबा कर हत्या

लोहियानगर औद्योगिक क्षेत्र में रेलवे लाइन के पास बृहस्पतिवार सुबह निजी कंपनी कर्मचारी का शव मिला। जेब में मिले आईकार्ड के आधार पर मृतक की पहचान हुई। गला दबाने को मौत का कारण माना जा रहा है।

हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए हमलावरों ने शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने का प्रयास किया। इस दौरान वह शव को रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए। सिहानी गेट पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नई बस्ती घूकना में दीपक कुमार(25) भाई पंकज के साथ रहता था। दीपक निजी कंपनी में मशीन ऑपरेटर था। बुधवार शाम करीब आठ बजे वह घर से बाइक लेकर किसी से मिलने के लिए निकला था। करीब आधे घंटे बाद उनसे भाई को फोन कर देर रात तक घर आने की जानकारी दी थी। देर रात तक दीपक के घर न आने पर परिजनों ने आसपास तलाश की। काफी तलाश के बाद दीपक के न मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

एसएचओ सिहानी गेट अवनीश गौतम ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे लोहियानगर औद्योगिक क्षेत्र में रेलवे लाइन के पास से युवक का शव बरामद किया है। गले में मिले आईकार्ड के आधार पर उसके पहचना घूकना निवासी दीपक कुमार(25) के रूप में हुई है। दीपक के गले पर रस्सी के निशान थे। शव को खींचकर रेलवे लाइन पर फेंकने का प्रयास किया गया था। मृतक की बाइक, मोबाइल, लैपटॉप और पर्स गायब था। पुलिस लूट की आशंका से भी इंकार नहीं कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: ghaziabad private company employee murder