फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजियाबाद: होटल में छापा, 100 गिरफ्तार, DSP सहित 14 पुलिस अधिकारी नपे

गाजियाबाद: होटल में छापा, 100 गिरफ्तार, DSP सहित 14 पुलिस अधिकारी नपे

शहर के बजरिया इलाके में रेलवे रोड पर बने होटलों पर सोमवार को पुलिस की छापेमारी के दौरान करीब 100 पुरुष और महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। अधिकारियों ने कहा कि छापे के बाद इलाके के डीएसपी समेत 14...

गाजियाबाद: होटल में छापा, 100 गिरफ्तार, DSP सहित 14 पुलिस अधिकारी नपे
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 07:26 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के बजरिया इलाके में रेलवे रोड पर बने होटलों पर सोमवार को पुलिस की छापेमारी के दौरान करीब 100 पुरुष और महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। अधिकारियों ने कहा कि छापे के बाद इलाके के डीएसपी समेत 14 अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया गया। वहीं जीटी रोड कोतवाली के थाना प्रभारी के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी गई है। 

एक सूचना के आधार पर पुलिस अधिकारी सलोनी अग्रवाल और महिला थाने की प्रभारी आरती सोनी के नेतृत्व में उन होटलों पर छापेमारी की गयी जहां देहव्यापार होने की आशंका थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने कहा कि छापे के कार्यक्रम की जानकारी स्थानीय पुलिस और उसके अधिकारियों को नहीं दी गई थी। 

एसएसपी ने कहा कि कमरों की तलाशी के दौरान लड़कियां और युवक आपत्तिजनक हालत में पाए गए और उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि कोतवाली पुलिस द्वारा 50 जोड़ों को हिरासत में लिया गया है जिन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा। 

एसएसपी ने कहा कि डीएसपी इंदरपाल सिंह और चौकी प्रभारी को एक दर्जन पुलिस कर्मियों के साथ वहां से हटा दिया गया है। एसएसपी ने सख्त रुख अपनाते हुए बजरिया चौकी प्रभारी सहित चार सिपाहियों को निलंबित कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें