फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजियाबाद: घोटाले में फंसे पूर्व सीएमओ जमानत पर रिहा

गाजियाबाद: घोटाले में फंसे पूर्व सीएमओ जमानत पर रिहा

एनआरएचएम घोटाले में फंसे बिजनौर के पूर्व मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सीबीआई की अदालत से जमानत मिल गई। सोमवार शाम वह जेल से रिहा हो गए। कानपुर की एक फार्मेसी कंपनी से दवा खरीद में साढ़े पांच लाख के...

गाजियाबाद: घोटाले में फंसे पूर्व सीएमओ जमानत पर रिहा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 12 Sep 2016 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

एनआरएचएम घोटाले में फंसे बिजनौर के पूर्व मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सीबीआई की अदालत से जमानत मिल गई। सोमवार शाम वह जेल से रिहा हो गए। कानपुर की एक फार्मेसी कंपनी से दवा खरीद में साढ़े पांच लाख के घोटाले का उनपर आरोप है। जमानत पर रिहा होने वाले डॉ. अभिमन्यु सिंह निवासी इंदिरानगर, लखनऊ हैं। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश पीके तिवारी की अदालत से एक दिन पूर्व उन्हें जमानत मिल गई थी। 

अदालती आदेश में जमानत की कागजी कार्यवाही करने के बाद रिहाई आदेश जारी होना था। सोमवार को डॉ. सिंह के परिजनों ने कागजी कार्यवाही पूरी की। तब अदालत से उनके रिहाई का आदेश डासना जेल भेज दिया गया। देर शाम रिहाई हो गई।   बता दें कि सीबीआई ने उनके खिलाफ वर्ष 2013 में मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोप पत्र दिया था। जानकार सूत्रों के मुताबिक एनआरएचएम घोटाले के वक्त डॉ. अभिमन्यु सिंह बिजनौर में मुख्य चिकित्सा अधिकारी थे। उनपर कानपुर की एक दवा कंपनी से दवा खरीद में 5.98 लाख के घोटाले का आरोप है। वारंट जारी होने पर बीते 5 सितंबर को उन्होंने अदालत में समर्पण किया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें