फोटो गैलरी

Hindi Newsब्रह्मपुत्र मार्केट में चार कार का शीशा तोड़कर 5 लैपटॉप व सामान चोरी

ब्रह्मपुत्र मार्केट में चार कार का शीशा तोड़कर 5 लैपटॉप व सामान चोरी

कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-29 ब्रह्मपुत्र मार्केट में बीती 12 जनवरी की शाम को चार कार का शीशा तोड़कर पांच लैपटॉप, 10 हजार रुपये व अन्य सामान चोरी कर लिया गया। कोतवाली फेज-2 क्षेत्र में भी दो...

ब्रह्मपुत्र मार्केट में चार कार का शीशा तोड़कर 5 लैपटॉप व सामान चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 15 Jan 2017 06:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-29 ब्रह्मपुत्र मार्केट में बीती 12 जनवरी की शाम को चार कार का शीशा तोड़कर पांच लैपटॉप, 10 हजार रुपये व अन्य सामान चोरी कर लिया गया। कोतवाली फेज-2 क्षेत्र में भी दो कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप चोरी हुई है।

सेक्टर-78 निवासी हितेश कुमार ने बताया कि वह बीती 12 जनवरी की शाम को सेक्टर-29 स्थित ब्रहमपुत्र मार्केट में अपनी कार से गए थे। वह पुलिस बूथ के पास अपनी कार खड़ी कर एक दुकान पर चले गए। आधे घंटे बाद वापस आए तो उनकी कार का शीशा टूटा हुआ था। कार में रखा लैपटॉप, 10 हजार रुपये व अन्य सामान चोरी हो गए थे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। हितेश ने बताया कि इसी स्थान से सेक्टर-47 निवासी वरुण, सेक्टर-29 निवासी अरुण गुलाटी और आशीष कुमार शर्मा की कार से लैपटॉप चोरी हो चुका था। चार का से पांच लैपटॉप, नगदी व अन्य सामान चोरी हुआ था। पुलिस ने सभी की रिपोर्ट एक ही में दर्ज कराई। पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस बूथ के पास भी बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं है। आए दिन इसी स्थान पर चोरियां होती हैं। लेकिन पुलिस चोरों को नहीं पकड़ती है।

सेक्टर-93 सिल्वर सिटी निवासी मौहित जैन बीते 13 जनवरी की शाम को गेझा में एक दुकान से दवा लेने गए थे। 15 मिनट बाद 8:30 बजे वापस आए तो उनकी कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप चोरी हो चुका था। सेक्टर-137 निवासी प्रदीप शर्मा सेक्टर-87 में 13 जनवरी की शाम को अपनी कार खड़ी कर एक दोस्त से मिलने गए थे। 10 मिनट बाद वापस आए तो उनका कार का शीशा टूटा हुआ था। कार से लैपटॉप व अन्य सामान चोरी हो गया था। दोनों पीड़ितों ने फेज-2 थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें