DA Image
30 मार्च, 2020|6:36|IST

अगली स्टोरी

कोहरे का कहर: ट्रक डिवाइडर पर चढ़कर पलटा, 2 की मौत, 5 घायल

कोहरे का कहर: ट्रक डिवाइडर पर चढ़कर पलटा, 2 की मौत, 5 घायल

दक्षिण पूर्व दिल्ली के सरिता विहार इलाके में कोहरे के कारण तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का एम्स ट्राम सेंटर में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार घरेलू सामान से लदा ट्रक दिल्ली से नोएडा जा रहा था। शुक्रवार तड़के करीब ढाई बजे जसोला मॉल के सामने तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया। इस घटना में ट्रक में सवार सभी सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। किसी राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां 18 साल के संदीप और 40 साल के कमल किशोर को मृत घोषित कर दिया गया।

डॉक्टरों का कहना है कि सिर में गंभीर चोट व अत्यधिक रक्त बह जाने के कारण इनकी मौत हुई। वहीं, ट्रक चालक दीपक गंभीर रूप से घायल है। मृतक मध्य प्रदेश के मुरैना के रहने वाले थे। पुलिस घायलों की तबीयत में सुधार होने का इंतजार कर रही है। वहीं परिजनों के नहीं होने के कारण दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

ट्रक में लदे घरेलू सामान को देखते हुए पुलिस यह अनुमान के कारण पुलिस को आशंका है कि ये लोग कहीं घर शिफ्ट कर रहे थे। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:fog havoc truck overturned dividers 2 killed 5 injured