five arrested in murder of property dealer - प्रॉपर्टी डीलर सत्तू हत्याकांड में पांच गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रॉपर्टी डीलर सत्तू हत्याकांड में पांच गिरफ्तार

प्रॉपर्टी डीलर सत्तू हत्याकांड में पांच गिरफ्तार

अपराध जांच शाखा सेक्टर-30 ने पर्वतीया कॉलोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर सतनाम सिंह उर्फ सत्तू की हत्या के मामले का पर्दाफाश कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली है। रंजिश को लेकर आरोपियों ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की थी।

पुलिस के मुताबिक, पर्वतीया कॉलोनी निवासी 27 वर्षीय सतनाम सिंह उर्फ सत्तू शांति निकेतन सड़क पर प्रॉपर्टी खरीदने-बेचने की दुकान चलाते थे। वह अपनी पत्नी शीतल औैर बेटे के साथ पर्वतीया कॉलोनी में रहते थे। 30 जनवरी की देर रात वह अपने किसी परिचित के घर से बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच घर से कुछ दूरी पर तीन-चार मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए सात युवकों ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने  उनके सिर, छाती और हाथ में गोली मार दी। गोली मारने के बाद उसके हाथ-पैर और छाती में चाकू से 5 वार कर दिए। जिससे मौके पर ही प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई थी। 

सारन थाना पुलिस ने मृतक के मामा की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। एसीपी क्राइम राजेश चेची ने इस मामले की जांच अपराध जांच शाखा सेक्टर-30 प्रभारी सतेंद्र रावल को सौंप दी थी। शनिवार को अपराध जांच शाखा की टीम ने सरूरपुर चौक पर छापेमारी कर हत्या के आरोप में पर्वतीया कॉलोनी निवासी जोगिंद्र, रविंद्र गौतम, पवन उर्फ गंजा, संजय इंक्लेव निवासी रिंकू सिसोदिया और मोनू उर्फ मोटा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया है।

सेक्टर-30 अपराध जांच शाखा प्रभारी ने बताया कि ढाई माह पहले प्रॉपर्टी डीलर के परिचित का हत्यारोपियों से झगड़ा हुआ था। जिसमें प्रॉपर्टी डीलर ने अपने परिचितों की तरफदारी करते हुए हत्यारोपियों में से एक जोगिंद्र का पैर तोड़ दिया था। झगड़े से चार दिन पहले ही जोगिंद्र की शादी हुई थी। इसी को लेकर दोनों पक्षों में तनातनी थी। जोगिंद्र को अपनी हत्या होने का डर सता रहा था। इसीलिए उसने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का षड्यंत्र रचा था। इस मामले में अभी दो आरोपी फरार हैं। उन्हें भी गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:five arrested in murder of property dealer