फोटो गैलरी

Hindi Newsडीजल कैब पर बैन का विरोध, हाईवे पर पांच किलोमीटर लंबा जाम

डीजल कैब पर बैन का विरोध, हाईवे पर पांच किलोमीटर लंबा जाम

दिल्ली गुड़गांव एक्सप्रेस वे बार्डर पर रजोकरी दिल्ली मंे डीजल कैब चालकों ने सुबह जाम लगा दिया। जिससे दिल्ली की ओर पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जाम के कारण लोगों को आॠफिस पहुंचने में असुविधा हुई।...

डीजल कैब पर बैन का विरोध, हाईवे पर पांच किलोमीटर लंबा जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 May 2016 12:03 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली गुड़गांव एक्सप्रेस वे बार्डर पर रजोकरी दिल्ली मंे डीजल कैब चालकों ने सुबह जाम लगा दिया। जिससे दिल्ली की ओर पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जाम के कारण लोगों को आॠफिस पहुंचने में असुविधा हुई। चालक सुप्रीम कोर्ट के डीजल कैब पर प्रतिबंध के विरोध पर जाम लगाया था। जिससे हाईवे पर ट्रैफिक प्रभावित रहा।

सोमवार की सुबह सवा आठ बजे 40 से अधिक डीजल कै ब चालकों गुड़गांव से दिल्ली रजोक री बार्डर पर जाम लगा दिया। जिसे गुड़गांव से दिल्ली ओर वाहनों की लाइन लंबी लाइन लग गई। सूचना मिलते ही गुड़गांव पुलिस पहुंची और जाम को खुलवा दिया। जिसके बाद कैब चालकों ने दिल्ली से गुड़गांव की ओर आ रहे रुट पर हाईवे को जाम कर दिया। 

मौके पर दिल्ली पुलिस के पहुंचने तक दिल्ली की ओर पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जिससे लोगों को दो घंटे बाद ऑफिस पहुंचने पड़ा। कैब चालक रोहताश और बलराज ने कहा कि उनके साथ इंसाफ नहीं दिया गया। इनके रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है। बीच में हाईवे पर ब्रेक डाउन होने और आॠड इवन समाप्त होने से हैवी ट्रैफिक रहा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें