फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली: वीआईपी मूवमेंट में फंसी एम्बुलेंस का वीडियो वायरल

दिल्ली: वीआईपी मूवमेंट में फंसी एम्बुलेंस का वीडियो वायरल

मध्य दिल्ली के आईपी इस्टेट इलाके में वीआईपी मूवमेंट में फंसी एम्बुलेंस का दो मिनट का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो गया। इस दौरान भीड़ के विरोध कारण पुलिस को एम्बुलेंस को छोड़ना पड़ा। हालांकि मध्य दिल्ली...

दिल्ली: वीआईपी मूवमेंट में फंसी एम्बुलेंस का वीडियो वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Apr 2017 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य दिल्ली के आईपी इस्टेट इलाके में वीआईपी मूवमेंट में फंसी एम्बुलेंस का दो मिनट का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो गया। इस दौरान भीड़ के विरोध कारण पुलिस को एम्बुलेंस को छोड़ना पड़ा। हालांकि मध्य दिल्ली पुलिस ने कहा कि उन्होंने खुद कदम उठा कर एम्बुलेंस को रवाना किया।

जानकारी के अनुसार घटना एक अप्रैल की है। सोनीपत का रहने वाला एक परिवार अपने खून से लथपथ बच्चे के इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल लेकर जा रहे थे। अभी वह आईजी स्टेडियम के गेट नंबर 14 के पास पहुंचे थे तभी पुलिस बैरिकेड लगाकर उसे रोक दिया। 

इस दौरान एक महिला ने करीब दो मिनट का वीडियो भी बनाया जिस में खून से लथपथ बच्चे को दिखाया गया था। इसमें लोग पुलिस से लड़ते दिखाई दिए। इस वीडियो को करीब 7700 बार शेयर किया गया और करीब 3.25 लाख बार देखा गया। वहीं मध्य जिला पुलिस ने कहा कि यह सामान्य प्रक्रिया है और बच्चे की एम्बुलेंस को अस्पताल तक एस्कार्ट किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें