फोटो गैलरी

Hindi Newsसिसोदिया से डरती है सीबीआई: केजरीवाल

सिसोदिया से डरती है सीबीआई: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि सीबीआई मनीष सिसोदिया से डरती है। वह जांच एजेंसी द्वारा अपने उपमुख्यमंत्री के खिलाफ शुरू की गई जांच का हवाला दे रहे थे। केजरीवाल ने कहा कि...

सिसोदिया से डरती है सीबीआई: केजरीवाल
एजेंसीThu, 19 Jan 2017 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि सीबीआई मनीष सिसोदिया से डरती है। वह जांच एजेंसी द्वारा अपने उपमुख्यमंत्री के खिलाफ शुरू की गई जांच का हवाला दे रहे थे। केजरीवाल ने कहा कि सिसोदिया ने अपनी ओर से जांच एजेंसी को उन्हें गिरफ्तार करने की चुनौती दी थी। उन्होंने कहा कि सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की ओर से शुरू की गई प्रारंभिक जांच दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में सुधार को अवरुद्ध करने का जरिया मात्र है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, मनीष सीबीआई का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आई। अभी तक लोग सीबीआई से डरते थे, पहली बार सीबीआई किसी से डर रही है। सिसोदिया ने कहा कि उन्हें बच्चों को मादक पदार्थों की ओर धकेलने वाली सरकारों के विपरीत स्कूली बच्चों को विश्वस्तरीय सुविधाएं मुहैया कराने के लिए दंडित किया जा रहा है।

एक समारोह को संबोधित करते हुए सिसोदिया ने कहा कि मेरा काम उन्हें डराता है। मैंने उन्हें आने और मुझे गिरफ्तार करने का न्योता दिया। उन्हें समझना चाहिए कि वे दिल्ली के 26 लाख बच्चों के भविष्य को प्रभावित कर रहे हैं, मुझे कोई व्यक्तिगत नुकसान नहीं पहुंचा रहे। जैसे ही हमने पंजाब के मंत्री विक्रम सिंह मजिठिया को गिरफ्तार करने की कसम खाई, उन्होंने मेरी गिरफ्तारी का प्रबंध कर लिया।

मुहल्ला क्लिनिक परियोजना में उनकी बेटी सौम्या की बतौर सलाहकार नियुक्ति को लेकर सीबीआई जांच के बारे में पूछने पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने कहा कि ऐसा मालूम होता है कि जंग को मंगायी गई 400 फाइलों में कुछ भी नहीं मिला। सीबीआई ने सिसोदिया और सौम्या जैन के खिलाफ अलग-अलग मामलों में प्रांरभिक जांच शुरू की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें