DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनीष सिसौदिया के खिलाफ धमकी देने की शिकायत दर्ज

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के खिलाफ गाजीपुर सब्जी मंडी के प्रधान ने धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। घटना शनिवार की है, पुलिस ने इस बावत केस दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे हैं। पूर्वी जिले के डीसीपी ऋषिपाल ने बताया कि गाजीपुर फल सब्जी मंडी में उपमुख्यमंत्री दौरे पर पहुंचे थे। शिकायतकर्ता सुरेंद्र गोस्वामी फल और सब्जी मंडी गाजीपुर आढ़ती एसोसिएशन का प्रधान है। उसने अपनी शिकायत में कहा है कि सुबह साढ़े आठ बजे मनीष सिसौदिया यहां पहुंचे। इस दौरान उसने जाकर उन्हें सब्जी मंडी की समस्याओं के बारे में अवगत कराया।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि इस दौरान मनीष सिसौदिया ने व्यापारियों की समस्या के बारे में नहीं सुना। साथ ही वह तानाशाही पूर्ण रवैया दिखाने लगे। शिकायतकर्ता सुरेंद्र ने कहा कि इस दौरान मनीष सिसोदिया ने सबके लाइसेंस रद्द करने की बात भी कही। यहां तक कि मनीष यह भी कह गये कि वह उसे देख लेंगे। इसके बाद व्यापारी ने जाकर गाजीपुर पुलिस थाने में जाकर मामले की शिकायत दे दी। डीसीपी ऋषिपाल ने कहा कि उन्होंने मामले में शिकायत ली है लेकिन केस दर्ज नहीं किया है, मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि डिप्टी सीएम ने अपने दौरे के दौरान मंडी में एक टूटी दीवार की ओर ध्यान दिलाया था। जिसके बाद शिकायतकर्ता और व्यापारियों ने भी मंडी की समस्याओं के बारे में बताया। डीसीपी ने बताया कि इस बारे में मनीष सिसौदिया से फिलहाल कोई पूछताछ नहीं की है। 

प्रदर्शन भी हुआ
 मनीष सिसौदिया के जाने के बाद व्यापारियों और आढ़तियों ने प्रदर्शन किया। इससे पूर्व मनीष सिसौदिया ने अपने स्टाफ से इन आढ़तियों का फोटो भी खिचवाया। आढ़तियों ने आरोप लगाया है कि मनीष सिसोदिया की भाषा बेहद अभद्र थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:complaint against manish sisodia