फोटो गैलरी

Hindi Newsकार ने रिक्शे में टक्कर मारी, महिला की मौत

कार ने रिक्शे में टक्कर मारी, महिला की मौत

सेक्टर-82 में तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने एक रिक्शे में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से रिक्शे में बैठी एक महिला और पुरुष गिर गए। महिला का सिर डिवाइडर पर टकराने से सिर में गहरी चोट आई। गंभीर हालत में...

कार ने रिक्शे में टक्कर मारी, महिला की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 19 May 2016 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-82 में तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने एक रिक्शे में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से रिक्शे में बैठी एक महिला और पुरुष गिर गए। महिला का सिर डिवाइडर पर टकराने से सिर में गहरी चोट आई।

गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जनता ने आरोपी कार चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

मूल रुप से शाहजहांपुर के रहने वाले रघुवीर अपने परिवार के साथ फेस-2 थानाक्षेत्र के ककराला में रहते हैं। गुरुवार को रघुवीर अपनी पत्नी मीना देवी(40) के साथ किसी काम से भंगेल गए थे। वापसी में दोनों रिक्शे से घर जा रहे थे। सेक्टर-82 गंदे नाले के पास तेज रफ्तार कार ने पीछे से रिक्शे में टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही महिला का सिर डिवाइडर से टकरा गया। वहीं रघुवीर रिक्शे से दूसरी तरफ गिरे। आसपास मौजूद भीड़ ने किसी तरह कार चालक को पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी। मामले की पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया।

वहां चिकित्सकों ने मीना को मृत घोषित कर दिया। जबकि रघुवीर को चोटे लगी है। पुलिस ने कार चालक अनुज को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें