अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिरफ्तारी के बाद जमानत पर रिहा हुए भाजपा विधायक ओपी शर्मा

गिरफ्तारी के बाद जमानत पर रिहा हुए भाजपा विधायक ओपी शर्मा

पटियाल हाउस अदालत में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के एक कार्यकर्ता के साथ मारपीट के आरोप में पुलिस के समन पर  तिलक नगर थाने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ओपी शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया।

शर्मा और तीन अन्य वकीलों को अदालत परिसर में पत्रकारों ,जेएनयू के छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट करने के आरोप में थाने में पेश होने का समन कल जारी किया गया था।  पुलिस पर अदालत में दंगा करने वालों के खिलाफ समय रहते कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया गया है। अदालत में मारपीट की यह घटना जेएनयू छात्र संघ के गिरफ्तार नेता कन्हैया की पेशी के दौरान सोमवार और बुधवार को हुई थी।

पुलिस ने इस मामले में दो एफआईआर दर्ज की है लेकिन इनमें से किसी में भी शर्मा का नाम नहीं है जबकि वीडियो फुटेज में शर्मा और उनके साथी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के एक कार्यकर्ता ए जमेई को पीटते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। हालांकि शर्मा ने अपने बचाव में कहा है कि पहले उन पर हमला किया गया था जिससे उन्हें सिर में चोट  लगी थी इसके बाद अपने बचाव में उन्होंने मारने वालों को पीटा।

पुलिस ने मामले की सही जानकारी के लिए शर्मा को आज थाने पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लंबी पूछताछ  के बाद उन्हें मारपीट का दोषी पाए जाने पर गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp mla op sharma arrested released bail