DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एटीएम गार्ड की चाकू मारकर हत्या

अंबेडकर नगर स्थित बीआरटी कॉरिडोर के समीप आईडीबीआई बैंक के एक एटीएम में गार्ड की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 55 वर्षीय किशोर सिंह के रूप में की गई है। पुलिस एटीएम एवं आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालकर सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है। एटीएम में किसी प्रकार की लूट से पुलिस ने इनकार किया है। पुलिस का मानना है कि लूट का विरोध करने पर गार्ड की हत्या बदमाशों ने कर दी।

पुलिस के अनुसार किशोर परिवार सहित मदनगीर इलाके में रहता था। वह एक सिक्योरिटी कंपनी में गार्ड था। फिलहाल उसकी तैनाती बीआरटी के समीप बने आईडीबीआई बैंक के एटीएम में थी। रात लगभग दो बजे वह एटीएम में मौजूद था। उसी दौरान वहां बाइक सवार कुछ बदमाश आए। अंदर जाकर उन्होंने एटीएम में लूटपाट का प्रयास किया, जिसका किशोर ने विरोध किया। आरोप है कि इस हाथापाई के दौरान एक बदमाश ने गार्ड को चाकू मार दिया। फिर वहां से बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

रात लगभग 2.30 बजे वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस घटना को देखा तो जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बाबत अंबेडकर नगर थाने में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों की माने तो सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं, जिनकी मदद से आरोपियों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bank guard murder