फोटो गैलरी

Hindi Newsगिरफ्तार आप विधायक सुरेंद्र सिंह को मिली जमानत

गिरफ्तार आप विधायक सुरेंद्र सिंह को मिली जमानत

नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के एक कर्मचारी से कथित मारपीट को लेकर गिरफ्तार किए गए दिल्ली छावनी के आप विधायक सुरिंदर सिंह को यहां की एक अदालत से जमानत मिल गयी। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट...

गिरफ्तार आप विधायक सुरेंद्र सिंह को मिली जमानत
एजेंसीSat, 22 Aug 2015 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के एक कर्मचारी से कथित मारपीट को लेकर गिरफ्तार किए गए दिल्ली छावनी के आप विधायक सुरिंदर सिंह को यहां की एक अदालत से जमानत मिल गयी।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गोमती मनोचा की अदालत ने दो अन्य- सिंह के ड्राइवर पंकज और सहायक प्रवीण को भी 30 हजार रूपए के निजी बांड और उतनी ही राशि के मुचलके पर रिहा कर दिया।

अदालत ने आज उससे पहले अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था। विधायक ने अनुसूचित जाति़जनजाति अधिनियम के तहत दर्ज इस मामले से निबटने के अदालत के अधिकार क्षेत्र पर सवाल उठाया था और जमानत मांगी थी।

पुलिस ने मांग की थी कि सभी तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जाए क्योंकि मामले के गवाहों को धमकी दी गयी है और उनके विरूद्ध आरोप बड़े गंभीर हैं।

पुलिस ने आरोप लगाया था कि सिंह ने अपने रूतबे का दुरूपयोग किया और नयी दिल्ली नगरपालिका परिषद के बेलदार मुकेश के साथ मारपीट की। उन्होंने उनके खिलाफ जातिसूचक टिप्पणियां भी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें