फोटो गैलरी

Hindi Newsसीबीआई छापे के बाद 20 अधिकारियों के तबादले

सीबीआई छापे के बाद 20 अधिकारियों के तबादले

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रमुख सचिव राजेन्द्र कुमार के दफ्तर पर सीबीआई की छापेमारी के बाद स्वास्थ्य विभाग में अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादले का दौर शुरु हो गया है। सीबीआई की छापेमारी...

सीबीआई छापे के बाद 20 अधिकारियों के तबादले
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Dec 2015 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रमुख सचिव राजेन्द्र कुमार के दफ्तर पर सीबीआई की छापेमारी के बाद स्वास्थ्य विभाग में अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादले का दौर शुरु हो गया है।

सीबीआई की छापेमारी में कुमार द्वारा शिक्षा और स्वास्थ्य योजनाओं को लागू करने के काम के ठेके देने में नियमों की अनदेखी को जांच का मुख्य आधार बनाया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्कूलों के कंप्यूटरीकरण से जुड़ी योजना के ठेकों के आवंटन से जुड़े कागजात खंगालने के बाद सीबीआई ने स्वास्थ्य योजनाओं के ठेकों की जांच तेज कर दी है।

इस बीच स्वास्थ्य विभाग के 20 कर्मचारियों का तबादला अन्य विभागों में कर दिया गया है। आधिकारिक सूत्रों की मानें तो तबादला किए गए अधिकारियों में स्वास्थ्य विभाग में अतिरिक्त सचिव संजय अग्रवाल भी शामिल हैं। हाल ही में विशेष सचिव (प्रशासन) आकाश महापात्रा द्वारा जारी तबादला आदेश में 20 अधिकारियों और कर्मचारियों की सूची दी गई है। इसमें इन सभी को अपने मूल विभागों में विभाग प्रमुख को रिपोर्ट करने को कहा गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें