अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदसलूकी के आरोपों से घिरे AAP विधायक अमानतुल्ला खान गिरफ्तार

बदसलूकी के आरोपों से घिरे AAP विधायक अमानतुल्ला खान गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने रविवार को ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को महिला से छेड़छाड़ और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजीव रंजन ने आईएएनएस को बताया, ‘‘हमने आज (रविवार) सुबह विधायक को गिरफ्तार कर लिया है।

शिकायतकर्ता ने बताया है कि आरोपी उन्हें धमकी दे रहा है और साक्ष्यों से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहा है।’’ अधिकारी ने बताया, ‘‘हम आज उन्हें अदालत में पेश करेंगे।’’

गौरतलब है कि एक 35 वर्षीय महिला ने 20 जुलाई को आप विधायक अमानतुल्ला खान पर कथित तौर पर धमकी देते हुए गंभीर परिणाम भुगतने की शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण दिल्ली के जामिया नगर थाने में विधायक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी)की धारा 506 (धमकी देने) और 509 (शब्दों, भावों या कार्यों से महिला का अपमान करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

महिला द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, उसने 10 जुलाई को विधायक को फोन कर उन्हें खस्ताहाल बिजली आपूर्ति से अवगत कराया जिसके बाद वह दक्षिण दिल्ली के बाटला हाउस क्षेत्र में उनके निवास स्थान पर गई।

वहां मौजूद विधायक के एक समर्थक ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। शिकायतकर्ता का आरोप है कि आप समर्थक ने उसे बताया कि वह विधायक के आदेश पर उसके साथ गाली-गलौच कर रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aap mla amanatullah khan arrested on charges of threatening woman