DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छेड़छाड़ मामले में उबेर कैब ड्राइवर गिरफ्तार, जमानत मिली

छेड़छाड़ मामले में उबेर कैब ड्राइवर गिरफ्तार, जमानत मिली

उबेर कैब मामले में पुलिस ने मंगलवार को आरोपी ड्राइवर विनोद को गिरफ्तार कर लिया। वह दोपहर बाद सेक्टर-56 थाना पहुंचा था। 40 वर्षीय विनोद पर रोहिणी सेक्टर-9 निवासी 27 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है। पुलिस ने ड्राइवर को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जमानत मिल गई।

पुलिस ने आरोपी की स्विफ्ट डिजायर कार भी जब्त कर ली है। पुलिस की एक टीम ने कार की जांच की है। विनोद करीब एक माह से कंपनी में काम कर रहा है। उसने चार मई को उबर कैब में नौकरी शुरू की थी। बुधवार को मामला दर्ज होने के बाद देर रात गुड़गांव पुलिस की एक टीम वेस्ट साया नगर स्थित विनोद के घर पर उसकी तलाश में गई थी लेकिन वह नहीं मिला। पीडित लड़की की शिकायत पर गुड़गांव के सेक्टर-56 थाने में केस दर्ज किया गया है।

उबर ने सफाई दी: पीडिता के भाई ने उबेर कंपनी पर ड्राइवर को बचाने का आरोप लगाया है। वहीं, कंपनी प्रवक्ता का कहना है कि उन्हें जैसे ही शिकायत मिली ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया।

लड़की को गलतफहमी हुई, मैं बेकसूर: आरोपी
‘महिला का कुछ गलतफहमी हो गई। मुझे नहीं मालूम की महिला ने क्या शिकायत की है लेकिन छेड़छाड़ जैसी कोई बात नहीं थी। उसने हाथ मिलाया मैंने आदर देते हुए हाथ मिलाया और उसके हाथ को सिर से लगाने की कोशिश की। मेरी भी 19 साल की बेटी है। मामले की गंभीरता से जांच की जानी चाहिए।’
(विनोद का पुलिस को दिया बयान, विनोद मंगलवार को अपनी गाड़ी लेकर सेक्टर-56 थाने पहुंचा था।)

पीडिता बोली, शुरू से संदिग्ध थी ड्राइवर की हरकत
पीडिता ने बताया कि शनिवार की रात 9.30 बजे दिल्ली से गुड़गांव के लिए उबेर की टैक्सी में बैठी थी। दिल्ली से चलने के बाद ही कैब चालक की हरकत संदिग्ध लगी, लिहाजा वह चालक के बगल की सीट पर बैठ गई। सोचा यदि ड्राइवर गाड़ी को कही और ले जाने की कोशिश करेगा तो हैंडब्रेक खींच कर गाड़ी से कूद जाएगी। सेक्टर-54 सनसिटी में उतरी तो चालक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। वह हाथ छुड़ा कर भाग गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uber cab driver arrested in molestation case, was granted bail