फोटो गैलरी

Hindi Newsअगवा किशोरी बरामद, अपहर्ता एटीएम फ्रॉड निकला

अगवा किशोरी बरामद, अपहर्ता एटीएम फ्रॉड निकला

शहर के एक मोहल्ले से अगवा की गयी किशोरी को पुलिस ने सद्भावना चौक से बरामद कर लिया। उसके साथ मौके पर ही अगवा करने के आरोपित गौरव कुमार भी गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से तलाशी के दौरान पुलिस ने...

अगवा किशोरी बरामद, अपहर्ता एटीएम फ्रॉड निकला
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Feb 2017 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के एक मोहल्ले से अगवा की गयी किशोरी को पुलिस ने सद्भावना चौक से बरामद कर लिया। उसके साथ मौके पर ही अगवा करने के आरोपित गौरव कुमार भी गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से तलाशी के दौरान पुलिस ने विभिन्न बैंकों के 24 एटीएम कार्ड, दो मोबाइल, 4 सिम, ओरियेंटल बैंक ऑफ कामर्स का एक ट्रांजैक्शन स्लिप व पटना पुलिस यातायात अधीक्षक का फाइन स्लिप बरामद किया है।

एटीएम फ्रॉड की बात स्वीकारी

पूछताछ के दौरान गौरव ने पुलिस के समक्ष एटीएम फ्रॉड की कई घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकार की है। उसने पुलिस को अपने एक साथी गया जिले के वजीरगंज के बिट्टू कुमार व कई अन्य के नाम बताये हैं। गौरव ने नवादा, पटना व बिहारशरीफ समेत कई जगहों पर दर्जनों घटनाओं में शामिल होने का खुलासा किया है। उसके विरुद्ध टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उसे 21 फरवरी को जेल भेज दिया गया।

कार्ड बदलकर हेराफेरी

गौरव अकबरपुर थाने के धनवारा गांव के नवीन सिंह का बेटा है। वह अस्थाई रूप से नवादा के न्यू एरिया में रह रहा था। उसने पुलिस को बताया कि वह अपने दो साथियों के साथ एटीएम बदलकर हेराफेरी करता था। भोले भाले व अनपढ़ लोगों से वह एटीएम के भीतर कार्ड बदल लेता था व बाद में दूसरे एटीएम में जाकर रुपये निकाल लेता था।

मेडिकल जांच व कोर्ट में बयान

किशोरी की मेडिकल जांच व कोर्ट में 164 का बयान कराने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया। गौरव ने 14 फरवरी को किशोरी को अगवा कर लिया था। इस मामले में टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें