फोटो गैलरी

Hindi Newsचुनावी रैली में मोदी अजान के दौरान रुक गए कुछ देर के लिए

चुनावी रैली में मोदी अजान के दौरान रुक गए कुछ देर के लिए

पश्चिम बंगाल में मुसलमानों तक पहुंचने की कोशिश करते हुए एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभास्थल के समीप एक मस्जिद से अजान के दौरान कुछ देर के लिए रुक गए। सत्तारूढ़ तणमूल कांग्रेस और...

चुनावी रैली में मोदी अजान के दौरान रुक गए कुछ देर के लिए
एजेंसीSun, 27 Mar 2016 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल में मुसलमानों तक पहुंचने की कोशिश करते हुए एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभास्थल के समीप एक मस्जिद से अजान के दौरान कुछ देर के लिए रुक गए।

सत्तारूढ़ तणमूल कांग्रेस और माकपा-कांग्रेस गठजोड़ पर करारा प्रहार करते हुए मोदी पूरे प्रवाह में थे लेकिन अजान के दौरान उन्होंने अचानक अपना भाषण रोक दिया। यह रैली यहां बीएनआर मैदान में हो रही थी जो गोलबाड़ी मस्जिद के पीछे स्थित है।

अजान खत्म हो जाने के पश्चात मोदी ने कहा कि यह हमारी परंपरा है। हमें सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए, उनके रीति रिवाजों एवं परंपराओं का आदर करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे अंदर सम्मान की भावना होनी चाहिए ताकि भारत की एकता बनी रहे। उसके बार प्रधानमंत्री ने रैली में 20 मिनट और भाषण दिया। रैली में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे।

चार श्रद्धालुओं - खड़गपुर के अफताब और शेख फिरदौस तथा मिदनापुर के इम्तियाज अली और आमिर खान ने सभी धर्मों का सम्मान करने के लिए मोदी की भूरि भूरि प्रशंसा की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें