फोटो गैलरी

Hindi NewsUPSC टॉपर टीना डाबी दूसरा स्थान पाने वाले अतहर से करती हैं प्यार

UPSC टॉपर टीना डाबी दूसरा स्थान पाने वाले अतहर से करती हैं प्यार

2015 की यूपीएससी की परीक्षा टॉप करने वालीं दिल्ली की टीना डाबी द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले अतहर आमिर खान की मोहब्बत में गिरफ्तार हो चुकी हैं। आजकल वह अतहर के साथ बिताए जाने वाले खुशनुमा पलों की...

UPSC टॉपर टीना डाबी दूसरा स्थान पाने वाले अतहर से करती हैं प्यार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 24 Nov 2016 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

2015 की यूपीएससी की परीक्षा टॉप करने वालीं दिल्ली की टीना डाबी द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले अतहर आमिर खान की मोहब्बत में गिरफ्तार हो चुकी हैं। आजकल वह अतहर के साथ बिताए जाने वाले खुशनुमा पलों की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

एचटी की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल की शुरुआत में टीना डाबी ने यूपीएससी की परीक्षा टॉप करने वाली वह पहली दलित लड़की बनकर इतिहास रच दिया था। वहीं दक्षिण कश्मीर के एक सामान्य गांव के अतहर ने इस परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल किया था।

नौ नवंबर को टीना डाबी ने जब से अपने फेसबुक पेज पर अतहर के साथ रिलेशनशिप में होने की जानकारी दी तब से उनके फेसबुक वाल पर बधाई संदेशों की बाढ़ आई हुई है। टीना डाबी ने अतहर के साथ बक्सर में ली गई एक फोटो शेयर की और अपना रिलेशनशिप स्टेटस अपडेट किया था। इस पर उनकी तस्वीर को 10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और कई लोगों ने शेयर भी किया।

एक फेसबुक यूजर ने कमेंट किया है, ईश्वर आपको लंबी उम्र दे। तुमने सामाजिक कुरीतियों को चुनौती देने वाला निर्णय लिया है इसके लिए तुम पर नाज है। वास्तविक जीवन जीने के लिए बधाई हो।

हालांकि यह मामला कश्मीर में चर्चा का विषय नहीं बना लेकिन कुछ लोग ने दोनों का उत्साह वर्धन जरूर किया है। श्रीनगर के उमर बंदे ने फेसबुक पर कमेंट किया है, यह भारत की सबसे क्यूट जोड़ी है। टीना जी को कश्मीर की ओर से खुशिया और आदर। #रिस्पेक्ट, #लव, #वेलकम।

वहीं कई ऐसे लोग भी सामने आए हैं जिनके कमेंट में कट्टरता सामने आई है। रेनुका जैन नाम की यूजर ने लिखा है कि ध्यान रखें कि यह वही दलित लड़की है जिसने रिजर्वेशन की वजह से यूपीएससी परीक्षा में टॉप किया और टीना से ज्यादा नंबर पाने वाला सामान्य लड़का अगले साल फिर परीक्षा देगा। #शेम।

इसके अलावा एक शख्स ने कमेंट किया है, कुछ लोग अपने धर्म की एकता बरकरार नहीं रख सकते। लव जिहाद प्रगति पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें