फोटो गैलरी

Hindi Newsउल्फा ने भाजपा नेता के अगवा बेटे का वीडियो जारी किया

उल्फा ने भाजपा नेता के अगवा बेटे का वीडियो जारी किया

असम में सत्तारूढ़ भाजपा के एक नेता के बेटे को अगवा करने के बाद उग्रवादी संगठन यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असम (आई) (उल्फा) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें अपहृत किशोर मुख्यमंत्री, स्थानीय भाजपा...

उल्फा ने भाजपा नेता के अगवा बेटे का वीडियो जारी किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 Aug 2016 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

असम में सत्तारूढ़ भाजपा के एक नेता के बेटे को अगवा करने के बाद उग्रवादी संगठन यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असम (आई) (उल्फा) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें अपहृत किशोर मुख्यमंत्री, स्थानीय भाजपा विधायक और अपने माता-पिता से रिहा करवाने की अपील कर रहा है।

यह वीडियो सोमवार स्थानीय समाचार चैनलों पर प्रसारित हुआ, जिसमें किशोर कुलदीप मोरान के आसपास उल्फा के पांच नकाबपोश उग्रवादी दिखाई दे रहे हैं। उग्रवादियों ने कुलदीप को एक अगस्त को तिनसुकिया जिले से अगवा कर लिया था। उग्रवादियों ने उसके माता-पिता और स्थानीय विधायक बोलिन चेईता से उसकी रिहाई के लिए एक करोड़ रुपये की मांग की है। अपहृत किशोर तिनसुकिया जिले की भाजपा इकाई के उपाध्यक्ष का बेटा है और चेईता से इनके नजदीकी संबंध हैं।

इस वीडियो में कुलदीप ने मुख्यमंत्री, चेईता और अपने अभिभावकों से खुद को रिहा कराने की अपील करते हुए कहा है कि उग्रवादियों के साथ जंगलों में घूम-घूमकर उसकी हालत खराब हो गई है। उसने यह भी आशंका जताई है कि वह गोलीबारी में भी मारा जा सकता है। यह पहली बार है कि जब उल्फा ने किसी भी व्यक्ति को अगवा करने के बाद उसका वीडियो जारी किया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें