फोटो गैलरी

Hindi Newsजम्मू-कश्मीरः पुलवामा में लश्कर के दो आतंकी ढेर, भारी संख्या में हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में लश्कर के दो आतंकी ढेर, भारी संख्या में हथियार बरामद

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जिले के गासू गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की...

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में लश्कर के दो आतंकी ढेर, भारी संख्या में हथियार बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 31 Dec 2015 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जिले के गासू गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय रायफल्स और राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल ने उनकी तलाशी के लिए कल रात संयुक्त अभियान शुरु किया था।

आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग न जाएं इसके लिए सुरक्षाबलों ने मोहल्ला हारपोरा के इलाके को सील कर दिया था। सूत्रों ने बताया कि अंधेरा बढ़ने और अंधेरे में आम लोगों के मारे जाने की आशंका के मद्देनजर अभियान रात में रोक दिया गया था।

आज सुबह सूरज की पहली किरण के साथ ही दोनों पक्षों के बीच जबरदस्त गोलीबारी हुई, जिसमें दो आतंकवादी मारे गये। मारे गये एक आतंकवादी की पहचान स्थानीय निवासी मंजूर अहमद भट के रुप में हुई है जबकि दूसरे की पहचान अभी नहीं की जा सकी है।

आतंकवादियों के पास से दो रायफल, चार कारतूस और भारी संख्या में अन्य हथियार बरामद किये गये हैं।

गौरतलब है कि खुफिया एजेंसियों ने हाल ही में देशभर में नव वर्ष के अवसर पर आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया था। उन्होंने कहा था कि लश्कर के लगभग 20 आतंकी भारतीय सीमा में घुस आए हैं। उनके निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी और संसद भवन है। अलर्ट के बाद से देश के कई राज्यों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें